सिद्धार्थ शुक्‍ला के अंतिम संस्‍कार की प्रक्रिया शुरू, शहनाज़ गिल का हुआ बुरा हाल, लगाई एक रट “अब कैसे जियूँगी – हालत देखकर आंसू रोक नहीं पाएंगे आप

GIll

डेस्क : अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद उनका पूरा परिवार उनके अंतिम संस्कार के लिए श्मशान घाट पर पहुंचा हुआ है। ऐसे में उनकी कथित गर्लफ्रेंड सहनाज गिल भी मौके पर पहुंची है। शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की मां एक साथ रोटी हुई नजर आ रही हैं, बता दे की एक्ट्रेस शहनाज़ गिल बुरी तरह से सदमें में हैं। वह किसी से बात करने की हालत में नहीं है।

शहनाज गिल का एक वीडियो बाहर निकल कर आया है जिसमें साफ देखा जा सकता है कि वह फूट-फूटकर रो रही है बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला के जाने की वजह से पूरे टीवी जगत में मातम पसरा हुआ है,

ऐसे में उनके चाहने वाले उनकी आखिरी झलक पाने के लिए भीड़ लगाए हुए हैं। भीड़ को रोकने के लिए पुलिस का इंतजाम किया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल की बाहों में आखिरी सांस ली। ऐसे में शहनाज गिल के पिता का कहना है कि उनकी हालत स्थिर नहीं है।

शहनाज गिल एक ही सवाल बार बार पूछ रही है, जिसमें वह कहती दिख रही है कि अब मैं क्या करूंगी कहाँ जाउंगी और कैसे जियूँगी ? बता दें कि शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी बिग बॉस के बाद से काफी प्रचलित हो गई थी। सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 13 सीजन जीतकर बड़ा मुकाम हासिल किया था ऐसे में वह आने वाले समय में जल्द ही नई प्रोजेक्ट करने वाले थे। लेकिन कुदरत को कुछ और ही मंजूर था। आज उनको मुखाग्नि देने के लिए कई लोग पहुंचे हैं।

You may have missed

You cannot copy content of this page