रूठी हुई शहनाज़ को मानाने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला बने “6 फुट के सरदार” – गिद्दे पर किया डांस तो जाकर मानी एक्ट्रेस – देखें Viral Video

Sidharth Shukla

डेस्क : जब से सिद्धार्थ शुक्ला हम लोगों को छोड़कर गए हैं तब से उनके फैंस लगातार उनकी फोटो और वीडियो को इंटरनेट पर शेयर कर रहे हैं। इंटरनेट के फैन पेज आजकल यही बता रहे हैं कि आज भी सिद्धार्थ शुक्ला लोगों के दिलों में जिंदा है। बता दें कि जब सिद्धार्थ शुक्ला की मौत हुई थी तो किसी को भी अंदाजा नहीं था कि वह इतनी जल्दी हम लोगों को छोड़कर चले जाएंगे।

मौत के बाद से उनकी माँ रीता शुक्ला के साथ ही उनकी करीबी दोस्त शहनाज गिल को सबसे ज्यादा चोट पहुंची थी। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्यूंकि अंतिम संस्कार के वक्त शहनाज का जो रूप देखने को मिला था उससे वह बहार नहीं आ पाई। बीते दिनों शहनाज गिल के भी इंटरनेट पर वीडियो वायरल हुए थे जिसमें वह कभी नाचती-गाती, कभी सिद्धार्थ शुक्ला को याद करती हुई दिखाई दी थी। इंटरनेट पर दोनों की जुगलबंदी काफी चर्चा में रहती है। इस वक्त सिद्धार्थ शुक्ला का एक और वीडियो बाहर निकल कर आ रहा है जिसमें वह सरदार का रूप धारण करके शहनाज गिल को मनाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पूरा मंच बिग बॉस का सजा हुआ है और बिग बॉस के घर में सना सिद्धार्थ शुक्ला से नाराज हो जाती हैं। ऐसे में सिद्धार्थ शुक्ला को वह कहती हैं कि मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं लेकिन तुम मुझसे बात क्यों नहीं कर रहे हो ?ऐसे में सिद्धार्थ शुक्ला कहते हैं कि पूरे सीजन तो तू स्लिप मारती रही। लेकिन अब ग्रैंड फिनाले में मेरी याद आ रही है।

Sid Shukla

जैसे ही यह डायलॉग पूरे होते हैं तो अचानक ही गाना शुरू हो जाता है और दोनों एक साथ मिलकर नाचने लगते हैं। इस वक्त दोनों का यह प्यारा वीडियो काफी चर्चा में बना हुआ है, बता दें कि शहनाज गिल की नई फिल्म हौसला रख 15 अक्टूबर को आने वाली है। यह एक कॉमेडी पंजाबी फिल्म है जिसमें उनका साथ दिलजीत दोसांझ देते हुए नजर आ रहे हैं। दिलजीत दोसांझ ने कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की थी जिसमें वह शहनाज गिल के साथ हंसते हुए नजर आ रहे थे। यह वीडियो उन्होंने प्रमोशन के तौर पर डाला था।

You cannot copy content of this page