TV जगत की इन 7 अभिनेत्रियों को डेट कर चुकें हैं Sidharth Shukla – लेकिन फिर भी अधूरी रही उनकी प्रेम कहानी

Sidharth Shukla GF

डेस्क : टीवी के जाने-माने चेहरे सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच नहीं रहे बता दें कि उनका जीवन कामयाबी से भरा था। जल्द ही वह अपने नए शो और वेबसीरीज़ करने वाले थे। आने वाले समय में उनके कई प्रोजेक्ट पेंडिंग थे, लेकिन ऊपर वाले को कुछ और ही मंजूर था। बीते गुरुवार की रात को सुधार शुक्ला का निधन हो गया। उन्होंने अपनी एक्टिंग और स्ट्रांग एटीट्यूड से भारत की जनता का दिल जीत लिया था। सिद्धार्थ शुक्ला कई लड़कियों को डेट कर चुके थे। आज हम आपको उन सभी अभिनेत्रियों के रिलेशनशिप की चर्चा करने वाले हैं।

शहनाज गिल : शहनाज गिल को पंजाब की कैटरीना कैफ कहा जाता है, बता दें कि हमेशा ही लोग शहनाज गिल और सिद्धार्थ की जोड़ी के बारे में बात करते नजर आते हैं। उन्होंने अपनी दोस्ती की पुष्टि की है लेकिन कभी लोगों के आगे आकर यह नहीं कहा कि शादी करेंगे।

आकांक्षा पुरी : आकांक्षा पुरी और सिद्धार्थ शुक्ला एक साथ डेट करते हुए नजर आए थे। बता दें कि आकांक्षा पुरी और पारस छाबड़ा एक दुसरे से बहुत प्यार करते हैं। आकांक्षा पुरी और सिद्धार्थ शुक्ला के रिश्ते की कभी पुष्टि नहीं हो पाई।

शेफाली जरीवाला : शेफाली जरीवाला बिग बॉस में आ चुकी है। बिग बॉस में आने से पहले उन्होंने कहा था कि वह सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपना पुराना समय बिता चुकी है। उनका प्यार अधूरा रह गया है।

आरती सिंह : आरती सिंह सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बिग बॉस में मौजूद थी। आरती सिंह बिग बॉस में को कंटेस्टेंट बन कर गई थी। लोगों का मानना है कि सिद्धार्थ शुक्ला और आरती सिंह के बीच काफी कम दूरियां थी। हालांकि, दोनों ने कभी शादी की बात नहीं की।

दृष्टि धामी : दृष्टि धामी ने नीरज खेमा के साथ शादी की है, बता दें कि दृष्टि धामी श्रद्धा शुक्ला के साथ एक लंबे समय तक रिलेशनशिप में थी। हालांकि यह बात ज्यादा लोगों को नहीं पता है।

स्मिता बंसल : स्मिता बंसल ने बालिका वधू नाम के सीरियल में एक्टिंग की है। हर जगह आज भी सिद्धार्थ शुक्ला और स्मिता बंसल के रिलेशनशिप की चर्चा होती है।

पवित्रा पुनिया : पवित्रा पुनिया और सिद्धार्थ शुक्ला को लव यू जिंदगी में एक साथ देखा गया था, बता दें कि जब वह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे तो हर जगह उनके रिश्ते की बात चल रही थी। लेकिन, कुछ समय बाद वह अलग हो गए।

तनीषा मुखर्जी : तनीषा मुखर्जी काजोल की छोटी बहन है। काजोल की छोटी बहन यानी कि तनीषा मुखर्जी से सिद्धार्थ शुक्ला लंबे समय तक रिलेशनशिप में थे। उनकी मोहब्बत की बातें हर जगह होने लगी थी। दोनों ने कभी अपने रिश्ते को शादी में नहीं बदला।

You may have missed

You cannot copy content of this page