शहनाज़ गिल का पूरा ख्याल रख रही सिद्धार्त की माँ रीता शुक्ला – नहीं चाहती वो हमेशा गम में रहे

Sidharth Sukhla Mother Take care of s gill

डेस्क : इस महीने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हुआ है, बता दें कि वह हार्टअटैक के चलते इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं। निधन के बाद से उनकी सबसे करीबी दोस्त शहनाज़ अंदर से काफी टूट गई थी। बता दें कि जबसे शहनाज़ गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर सुनी थी की वह इस दुनिया में नहीं है तब से उन्होंने रो-रो कर खुद का हाल बद से बत्तर कर लिया है। उनको संभालने के लिए उनके भाई, माता-पिता और यहां तक कि सिद्धार्थ शुक्ला की माताजी आगे आई हैं।

बॉलीवुड की रिपोर्ट के मुताबिक़ शहनाज गिल समय पर सोना खाना भूल चुकी है। कुछ वक्त तक वह हॉस्पिटल में भर्ती थी जहाँ उनको ग्लूकोस की बोतल चढ़ी थी। सिद्धार्थ शुक्ला की माँ ने इन पलों में बेहद ही ज्यादा हिम्मत के साथ काम लिया है। बॉलीवुड रिपोर्ट्स के मुताबिक़ सिद्धार्थ की माँ ने बताया की शहनाज़ अकेले गुमसुम बैठी रहती है। सिद्धार्थ शुक्ला की माताजी रीता शुक्ला, शहनाज गिल को मोटिवेट कर रही है कि वह अपने दोस्तों के बीच जाए और उनसे बातचीत करें। साथ ही साथ वह अपने काम पर ध्यान लगाएं। रीता शुक्ला नहीं चाहती कि शहनाज गिल ज्यादा समय तक अवसाद में रहे। इसलिए वह शहनाज़ को किसी न किसी काम में उलझाए रखने की कोशिश करती रहती हैं। बता दें कि अंतिम संस्कार के वक्त सबका हाल, बेहाल था। हर कोई शहनाज़ का हाल देखकर डर गया था।

टीवी जगत के अन्य कलाकारों का कहना है कि वह उस टाइम अंदाजा नहीं लगा सकते थे कि उनके दिमाग पर क्या असर हुआ है। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि मौत से पहले से सिद्धार्थ शुक्ला रात को बाहर से खाना खाकर आए थे, जब वह घर पहुंचे तो चुपचाप खाना खाकर सो गए। ज्यादातर वह घर में खाना खाते थे लेकिन उस दिन वह बाहर खाकर आए थे। जब सुबह उठे तो उनकी आंखें नहीं खुली। यह जानकारी राहुल महाजन ने अपने इंटरव्यू में दी थी। बता दें की राहुल महाजन खुद बिग बॉस का हिस्सा रह चुके हैं।

You cannot copy content of this page