बेटा के जाने के बाद भी नहीं टूटा मां का हौसला, सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद माँ ने कहे थे बस ये दो पावरफुल शब्द

Sidharth Mother

डेस्क : टीवी जगत के कलाकार और उभरते सितारे सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया को छोड़ कर चले गए है। जब वह दुनिया छोड़ गए तो हर कई परेशान हो गया। ऐसे में किसी को समझ नहीं आया कि आखिर उनका चहेता सितारा उनको छोड़ कर क्यों चला गया? सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की वजह हार्टअटैक बताई जा रही है। वहीं जब सभी लोग गम में थे तो उनकी मां अंदर से बहुत स्ट्रांग बनी रही, बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला का परिवार ब्रह्मकुमारी एसोसिएशन से जुड़ा हुआ है।

अंतिम संस्कार की सारी विधिवत क्रिया ब्रह्म कुमारी एसोसिएशन द्वारा की गई।ब्रह्मा कुमारी सिस्टर शिवानी के द्वारा सिद्धार्थ शुक्ला की मां को लेकर नया खुलासा हुआ है, जिसमें उन्होंने कहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला की मां इसलिए इतनी ताकतवर बनी हुई थी क्योंकि उन्होंने ओम शांति कहा था। उनके ओम शांति बोलने में इतनी ताकत थी कि कोई सोच भी नहीं सकता यह ताकत कहां से आई। जब भ्रह्म कुमारी ने सिद्धार्थ शुक्ला की मां यानी की रीता आंटी से पूछा कि वह कैसी है? तो उन्होंने कहा कि मैं बस यही चाहती हूं सिद्धार्थ शुक्ला जहां भी रहे खुश रहे।ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि वीडियो में कहीं बात, तब बाहर निकल कर आई जब सिद्धार्थ शुक्ला की ऑनलाइन फ्यूनरल मीटिंग ऑर्गेनाइज की गई थी। इस मीटिंग का कुछ अंश पारस छाबड़ा द्वारा इंटरनेट पर डाला गया है। बता दें कि पारस छाबड़ा सिद्धार्थ शुक्ला के बहुत बड़े फैन है। ऐसे में पारस छाबड़ा का कहना है कि रीता आंटी आप बहुत ताकतवर है।

यह खूबसूरत सत्संग सुनकर मुझे भी ताकत मिल रही है। वहीं दूसरी तरफ पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज गिल की हालत खराब है। वह ना समय पर खा रही है, ना समय पर सो रही हैं। ऐसे में उनके घर वालों की चिंता उनको लेकर बढ़ गई है।

You cannot copy content of this page