निधन के 4 दिन बाद सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने जारी किया बयान – आप भी पढ़ें टूटे परिवार का दर्द

Siddharth Sukhla

डेस्क : टीवी जगत की मशहूर कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला का जब से निधन हुआ है तब से उनकी हर जगह चर्चा हो रही है। उनके परिवार से लेकर सगे संबंधी सबके बारे में इंटरनेट पर बातें चल रही है। उनके घर वालों के साथ साथ उनके फैंस का भी इस वक्त बुरा हाल है। सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के 4 दिन बाद अब उनकी फैमिली ने बयान जारी किया है। सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने लिखा की जो भी एक्टर से जुड़ा रहा, सबने उसको प्यार दिया। वह ख़त्म नहीं हुआ है बल्कि अब हमारे दिलों में ज़िंदा है।

सिद्धार्थ शुक्ला शुरू से ही अपनी प्राइवेट जिंदगी को मेंटेन करके रखते थे वह इसमें किसी को नहीं आने देना चाहते थे। शोक में हमने इसलिए सबसे प्राइवेसी की मांग की थी। सिद्धार्थ शुक्ला की माँ और दो बहनों द्वारा ऑनलाइन प्रेयर मीट रखा गया था। इस मीटिंग में कोई भी जुड़ सकता था। इस मीटिंग को सिद्धार्थ के फैंस ने अटेंड किया और उनकी आत्मा की शांति की मांग की। इस प्रेयर मीट में योगिनी दीदी और भ्रह्मकुमारी मौजूद थी। सिद्धार्थ शुक्ला के सीने की बेचैनी और दर्द इतनी बढ़ जाएगी यह किसी को मालूम न थी। मात्र 40 वर्ष की आयु में दुनिया छोड़ के चले जाना किसी परिवार के लिए बहुत दुखद है।

सिद्धार्थ शुक्ला के मॉडल से बिगबॉस के सफर की वीडियो इस वक्त इंटरनेट पर वायरल हो रही है। इसी बीच आज सिद्धार्थ शुक्ला के लिए ऑनलाइन प्रेयर मीटिंग रखी गई थी। इस मीटिंग का ज़ूम लिंक देशभर में शेयर किया गया था। करीब 30,000 लोगों ने इस मीटिंग को अटेंड किया। बता दें कि अब सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने सभी लोगों को धन्यवाद दिया और कहा कि आप लोगों ने जिस तरीके से हमारे परिवार की प्राइवेसी का ख्याल रखा वह काफी सराहनीय था। हम इसके लिए आपको धन्यवाद करना चाहते हैं साथ ही मुंबई पुलिस की वजह से हमें काफी प्रोटेक्शन मिली और हम उनका भी धन्यवाद करते हैं।

You may have missed

You cannot copy content of this page