शहनाज़ गिल की फिल्म देखने पहुँच गए सिद्धार्थ शुक्ला, कुर्सी पर बैठकर कुछ इस तरह लिया फिल्म का मज़ा – जानें कैसे

Shehnaz and sidharth

डेस्क : दुनिया में लाखों सुपरस्टार पैदा हुए हैं लेकिन जो दीवानगी सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस में उनके लिए दिखाई देती है वह शायद ही कहीं और देखने को मिलेगी। इस वक्त सिद्धार्थ के नाम का पागलपन शायद ही आपने कहीं देखा होगा। शहनाज गिल की फिल्म हौसला अब रिलीज हो चुकी है। फिल्म ने बड़े-बड़े रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। कोरोना के बाद से यह एक ऐसी फिल्म हैं जिसने सबसे ज्यादा कमाई की है।

Bigg Boss 13: Sidharth Shukla And Shehnaz Gill Complete 1 Year Of  SidNaaz,fans Trend #JabSidNaazMet

फिल्म को देखने के लिए सिनेमा हॉल में भारी भीड़ पहुंच रही है, लेकिन इस दौरान एक सिनेमा हॉल में ऐसा हुआ जिसे देखकर लोगों की आंखों में आंसू आ गए। एक सीट पर खुद सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज की पूरी फिल्म देखी। दरअसल इंस्टाग्राम पर मौजूद reetpunjab नाम की फैन ने अपने साथ शसिद्धार्थ शुक्ला के नाम की भी एक सीट बुक कराई थी। उन्होंने उस सीट पर सिद्धार्थ की तस्वीर को चिपका दिया था इसके बाद सिद्धार्थ ने पूरी फिल्म के दौरान यह तस्वीर सीट पर बैठकर देखी। बता दें की लोगों का मांनना है रीत के साथ सिद्धार्थ ने भी शहनाज की पूरी फिल्म देखी।

सिनेमा हॉल में एक तस्वीर के रूप में वह बैठे हैं और लोगों के साथ फिल्म देख रहे हैं। क्या आपने कभी ऐसी दीवानगी देखी है। आज सिद्धार्थ के लिए लोगों के दिलों में जो प्यार है उसको नापना किसी के बस की बात नहीं। हमने बड़े-बड़े स्टार्स के फैंस देखे हैं

लेकिन सिद्धार्थ के फैंस जो कारनामा करते हैं वह बिलकुल हटके होता है। सिडनाज के फैंस जैसे शायद ही कोई होगा। यह देखके ऐसा लग रहा है की वह सिद्धार्थ और शहनाज़ के सच्चे फैन हैं।

You cannot copy content of this page