अंतिम संस्कार के दौरान जमीन पर गिर पड़ीं शहनाज़ गिल- रो रोकर कर हुआ बुरा हाल- अभी तक हैं सदमें में

S Gill

डेस्क : टीवी के चमकते सितारे सिद्धार्थ शुक्ला इस वक्त हमारे बीच नहीं है, बता दें कि उनका गुरुवार को दिल का दौरा पड़ने की वजह से निधन हो गया था। ऐसे में उनके परिवार जन बेहद परेशान हैं, शुक्रवार को यानी की आज 2:00 बजे उनका अंतिम संस्कार किया गया है। ऐसे में अब उनकी मां और बहन नहीं समझ पा रही है कि इस सदमे से कैसे उबरा जाए। वहीं दूसरी तरफ से शहनाज गिल की खबर हर तरह छाई हुई है।

लोग जानना चाह रहे हैं कि आखिर शहनाज गिल इस सदमें से कैसे बाहर आएंगी। फिलहाल उनके पिता का कहना है कि उनकी हालत नाजुक है और उनके मनोस्थिति पर काफी ज्यादा असर पड़ा है। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला का जबी अंतिम संस्कार हो रहा था तो वहाँ बहुत ज्यादा बारिश हो रही थी। ऐसे में अंतिम संस्कार बारिश और खुले में नहीं किया गया। अंतिम संस्कार के वक्त सिर्फ परिवारजन ही मौजूद थे। मुखाग्नि के वक्त बॉलीवुड और टीवी जगत के कई सितारे वापस चले गए थे। बता दे कि सोशल मीडिया पर इस वक्त एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें शहनाज गिल जमीन पर लेटी दिख रही है। वह जमीन पर लेट कर रो रही है, बता दे कि कई लोगों ने उनको समझाने की और पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह किसी के काबू में नहीं आई।

जब सिद्धार्थ शुक्ला का पार्थिव शरीर एंबुलेंस में लाया गया तो वह जोर से चिल्ला कर बोली “सिद्धार्थ”। वह इतनी जोर से भागी की कोई भी उनको पकड़ नहीं पाया। इस घटना को एक वीडियो में कैद कर लिया गया और इंटरनेट पर डाल दिया गया। ऐसे में यह वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है बता दे की शहनाज का 2 दिन से रो-रो कर बुरा हाल है।

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती बिग बॉस सीजन 3 में हुई थी। ऐसे में दोनों की लव स्टोरी आज तक प्रचलित है, लोग शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला को सिडनाज कह कर बुलाते हैं। ऐसे में दोनों ने कई प्रोजेक्ट एक साथ किए हैं। बता दें कि आने वाले समय में वह और ज्यादा काम करने वाले थे लेकिन ऊपर वाले को ऐसा मंजूर नहीं था।

You cannot copy content of this page