पंचतत्व में विलीन हुए सिद्धार्थ शुक्ला, मां ने कांपते हाथों और नम आंखों से दी बेटे को मुखाग्नि

Sidharth Sukla

डेस्क : टीवी जगत के चमकते सितारे अब हमेशा के लिए अलविदा कह चुके हैं, बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच नहीं रहे। ऐसे में उनका अंतिम संस्कार पूरा हो चुका है। उनके अंतिम संस्कार में टीवी जगत के कई लोग आए थे। बता दे कि आखरी समय में राखी सावंत, रश्मि देसाई, शहनाज गिल से लेकर कई बड़े चेहरे सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में पहुंचे थे।

सिद्धार्थ शुक्ला के सबसे करीबी उनकी मां और शहनाज गिल का रो-रो कर बुरा हाल है, बता दें कि शहनाज गिल इस वक्त सदमे में है और वह किसी भी बात का जवाब नहीं दे रही है। शहनाज गिल ने सिर्फ एक ही रट लगा रखी है कि अब मैं कैसे जिऊंगी ?बता दे कि शहनाज गिल के घरवाले भी इस वक्त काफी परेशान है।

सीरियल के एक दृश्य में सिद्धार्थ शुक्ला

सिद्धार्थ शुक्ला ने कड़ी मेहनत से मात्र 13 साल में इतना बड़ा मुकाम हासिल किया था, जितना आज तक किसी टीवी एक्टर ने नहीं किया। उनके पास कई बड़ी लग्जरी गाड़ियां थी और आने वाले समय में अच्छे प्रोजेक्ट्स थे। शायद किस्मत को कुछ और ही मंजूर था कि वह हम लोगों के बीच से चमकता हुआ सितारा ले गई। बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला की शव यात्रा में दूर-दूर से लोग पहुंचे थे, ऐसे में पुलिस व्यवस्था भी करनी पड़ी।

सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार ब्रह्मकुमारी रीतिरिवाज से हुआ है। वह ब्रह्मकुमारी संस्था के सदस्य थे। मां ने कांपते हाथों और नम आंखों से दी बेटे को मुखाग्नि दी । भारी बारिश में भी सिद्धार्थ के फैंस उनकी आखिरी झलक पाने के लिए मौजूद थे। सभी फैंस सिद्धार्थ के विलीन होने तक वहीँ जमे रहे।

You may have missed

You cannot copy content of this page