श्रद्धा कपूर की व्हाट्सएप्प चैट सोशल मीडिया पर लीक – कोई बोला दिखावा तो कोई बोला फिल्म का प्रमोशन है

Shardha Kapoor

डेस्क : बॉलीवुड जगत के स्टार समय-समय पर सुर्खियों में बने रहते हैं। ऐसे में शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर अपने मोबाइल की व्हाट्सएप चैट को लेकर चर्चा में आ गई है। बता दें कि जब वह व्हाट्सएप चैट कर रही थी तो उनके चेहरे पर एक हल्की सी मीठी मुस्कान थी।

जब कभी भी बॉलीवुड सितारे खुले में नजर आतें हैं तो लोग उनकी तस्वीरें खींचने लगते हैं। ऐसे में जब श्रद्धा कपूर व्हाट्सएप चैट करते हुए पैदल चल रही थी तो उनकी भी तस्वीर क्लिक हो गई। तस्वीर थोड़ा तिरछे एंगल से खींची गई जिसके चलते उनके मोबाइल पर चल रही चैट भी नज़र आ गई। व्हाट्सएप चैट में जहां किसी का नंबर सेव होता है, वहां पर तीन दिल की इमोजी बनी थी। ऐसे में 3 दिल की इमोजी से यह साफ नहीं हो पा रहा है कि वह आखिर किससे बात कर रही थी।

जैसे ही यह तस्वीर इंटरनेट पर गई तो लोगों की प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई। किसी ने कहा कि श्रद्धा कपूर अपनी नई फिल्म का प्रचार करने के लिए पब्लिक स्टंट कर रही है। ऐसे में कुछ सोशल मीडिया यूजर्स, श्रद्धा कपूर का पक्ष ले रहे हैं। श्रद्धा कपूर का पक्ष लेने वाले लोग कह रहे हैं कि उनके फ़ोन पर लिखे कंटैक्ट नंबर को हटा के मीडिया एडिटिंग के द्वारा तीन दिल की इमोजी लगा दी गई है। वही दूसरे लोग सवाल कर रहे हैं कि इस चैट का किससे संबंध है?


बता दें कि लोगों का मानना है की श्रद्धा कपूर फोटोग्राफर रोहण श्रेष्ठ के साथ बात कर रहीं होंगी। सभी लोगों का मानना है कि यह रोहन श्रेष्ठ फोटोग्राफर है। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें की आने वाले समय में उनकी फिल्म लव रंजन आने वाली है जिसका उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है

You may have missed

You cannot copy content of this page