January 26, 2022

कंगना रनौत को झटका : बॉम्बे हाईकोर्ट ने 22 दिसंबर से पहले मुंबई पुलिस के सामने अभिनेत्री को पेश होने को कहा- जानिए क्या है पूरा मामला

Kangana Ranaut

बॉम्बे हाईकोर्ट ने कंगना रनौत को अभिनेत्री के खिलाफ दर्ज प्राथमिकी पर सुनवाई करते हुए 22 दिसंबर से पहले मुंबई पुलिस के सामने पेश होने को कहा है।

दरअसल, कंगना रनौत ने देश की पूर्व महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को याद करते हुए एक फेसबुक पोस्ट पर पोस्ट किया था। इसमें इंदिरा गांधी की तस्वीर शेयर करते हुए सरकार के कृषि कानूनों से हटने के बाद कंगना ने सोशल मीडिया पर लिखा कि, ‘खालिस्तानी आतंकियों ने भले ही सरकार की कमर तोड़ दी हो, लेकिन यह नहीं भूलना चाहिए कि एक महिला उच्च मंत्री ने उन्हें कुचल दिया था। चाहे उसने इस देश के लिए कितनी भी मुसीबतें झेली हों। उसने अपनी जान की कीमत पर उन्हें मच्छरों की तरह कुचल दिया, लेकिन देश को टुकड़ों में नहीं टूटने दिया। उनकी मृत्यु के दशकों बाद भी आज भी उनके नाम से कांपते हैं, उन्हें उसी गुरु की जरूरत है।

इस बयान के बाद कई जगहों पर कंगना के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई थी। लोगों ने कहा कि कंगना घृणा का पौधा बन गई हैं। हम इंस्टाग्राम पर इसी तरह के नफरत भरे पोस्ट करने के लिए सरकार से सख्त कार्रवाई की मांग करते हैं, कंगना की सुरक्षा और पद्म श्री को असंयम से वापस लिया जाना चाहिए।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। इससे पहले जब वह पंजाब में थीं तो विरोध कर रहे किसानों ने किरतपुर में उनका ऑटो रोक दिया। इन प्रदर्शनकारियों के हाथों में झंडे थे और टैगलाइन लगा रहे थे. उन्होंने कंगना से उत्पादकों के खिलाफ बयानबाजी और कृषि कानूनों को निरस्त करने की मांग करने वालों के लिए एक कारण की मांग की।

हाल ही में कंगना रनौत ने मिस यूनिवर्स हरनाज संधू की जीत के पल की तस्वीर शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा- ‘क्या सुखद खबर है…’ शुभकामनाएं… हरनाज!

You cannot copy content of this page
Katrina Kaif का हॉट अंदाज़ Bikini में फोटोज हुए वायरल Gehraiyaan के प्रमोशन में हद पार कर गईं दीपिका पादुकोण नाश्ते में खाना हो कुछ हेल्दी और टेस्टी तो बनाएं पालक बेसन का चीला Katrina Kaif का मालदीप ट्रिप , एंजॉय करती नज़र आई कैट IND vs SA Virat Kohli की बेटी Vamika की तस्वीर वायरल …