राज कुंद्रा को जमानत मिलने के बाद शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया पोस्ट, कहा ‘बुरे तूफान के बाद भी…’

Shilpa Raj Kundra

डेस्क : लंबे समय से राज कुंद्रा जेल की हवा खा रहे थे। ऐसे में शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी भी बिग बॉस के घर पर थी। बता दें कि शिल्पा शेट्टी की जिंदगी में पहली बार ऐसा समय आया जब वह बिल्कुल अकेली महसूस कर रही थी अकेले पलों में उन्होंने अपने आप का ढांढस बंधाया और उन्होंने वह सारे काम किए जो हर कोई करता है। उन्होंने अपने परिवार और बच्चों की जिम्मेदारी उठाई और सुपर डांसर चैप्टर 4 में जज की भूमिका को आगे बढ़ाया। बता दें कि जब शिल्पा शेट्टी शो पर नहीं आ रही थी तो अन्य लोगों को मंच पर बुलाया गया।

कुछ समय बाद अब शिल्पा शेट्टी वापस अपने रूप में दिखाई दे रही हैं। ऐसे में शिल्पा शेट्टी इंस्टाग्राम के माध्यम से लगातार लोगों से जुड़ी रहीं और सकारात्मक पोस्ट शेयर करती रहीं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक और पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने इंद्रधनुष की तस्वीर को क्लिक करके डाला है। इंद्रधनुष के माध्यम से हुआ वह यह बताना चाहती है कि जिंदगी में कोई भी तूफान आए, उसके बाद इंद्रधनुष आने का मतलब यही है कि जिंदगी में सकारात्मकता बाकी है। जब शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा जेल में थे तो एक्ट्रेस 3 हफ्ते तक समझ ही नहीं पाई थी की आखिर उनके साथ यह सब क्या हो गया? अब उनको अपना परिवार वापस मिल गया है।

शिल्पा शेट्टी ने काम पर वापस लौटने के लिए काफी हिम्मत बांधी और उनको इसका फल मिलता दिख रहा है, बता दें कि उनकी नई फिल्म हंगामा-2 तब रिलीज हुई थी जब वह पूरी तरीके से टूट गई थी। हालांकि इस फिल्म को इतनी सफलता नहीं मिली लेकिन फैंस द्वारा मिक्स्ड व्यूज प्राप्त हुए हैं। ऐसे में अब वह आने वाली फिल्मों की तैयारी कर रही हैं। बता दें कि हर व्यक्ति को सकारात्मकता ढूंढ लेना आसान बात नहीं होती, लेकिन शिल्पा शेट्टी के लिए यह सब काफी आसान तरीके से दिख रहा है। राज कुंद्रा को मजिस्ट्रेट कोर्ट ने 50 हजार के मुचलके पर जमानत दे दी है, ऐसे में वह अब घर आ सकते हैं। लोगों को शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के बारे मैं नई अपडेट जानने का इंतजार है।

You may have missed

You cannot copy content of this page