शिल्पा शेट्टी अब अपने पति से हमेशा के लिए जा रही हैं दूर, काली कमाई से दूर रहने का ढूंढा सबसे आसान तरीका – Instagram किया डिलीट

Shilpa Setty LIve

डेस्क : बीते समय हमने देखा था कि बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के ऊपर काफी गमगीन आरोप लगे थे। इतना ही नहीं बल्कि उनके पति को भी टारगेट किया गया था, उनके पति राज कुंद्रा पर तो पोर्न फिल्म बनाने का आरोप लगाया गया था ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि आप शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा से अलग रहने की प्लानिंग कर रही है।

Shilpa Shetty Planning to Separate from Raj Kundra Amid His Arrest in Porn  Case: Report

ऐसे में राज कुंद्रा के साथ-साथ शिल्पा शेट्टी का भी खूब नाम खराब हुआ था। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा के कानूनी पचड़े में नहीं पड़ना चाहते हैं, जिसके चलते उन्होंने कुछ फैसले लिए हैं। यह सारी जानकारी शिल्पा की एक दोस्त ने दी है- शिल्पा की दोस्त का कहना है कि हमें बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि शिल्पा ने जो हीरे पहने हुए हैं वह बेईमानी से आए हैं।

When Raj Kundra Spoke About How 'Any Small Issue' in His Work 'Spoils'  Shilpa Shetty's Name

फिलहाल के लिए शिल्पा राज कुंद्रा का दिया हुआ एक भी सामान नहीं छोड़ना चाहती हैं। वह अपने बच्चों का खुद ध्यान रखना चाहती हैं और आने वाले समय में नई-नई फिल्में करना चाहती हैं, जिसके चलते वह अनुराग बसु- प्रियदर्शन से बड़े-बड़े प्रोजेक्ट्स की बातचीत कर रही है। इन सभी बातों पर एक्ट्रेस का कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं हुआ है लेकिन आने वाले समय में हमें जल्द ही शिल्पा शेट्टी से जुड़ी ताजा अपडेट के जरिए पता चल जाएगा कि वह फ्यूचर की क्या प्लानिंग कर रही हैं। राज कुंद्रा ने अब अपना सोशल मीडिया से सभी जगह से अपना अकाउंट डिलीट कर दिया है।

Raj Kundra, sister Reena debunk his ex-wife Kavita's claim that Shilpa  Shetty caused rift in relationship | Entertainment News,The Indian Express

शिल्पा शेट्टी का कहना है कि राज कुंद्रा के अलावा मुझे और मेरे पूरे परिवार को इंटरनेट पर ट्रोल किया जा रहा है। मैं नहीं चाहती कि मेरे परिवार को ऐसे मामलों में घसीटा जाए। फिलहाल के लिए मैं बता देना चाहती हूं कि मेरे पति पर जो भी आरोप लगाए हैं वह सारे झूठे हैं। मेरे पति सिर्फ इरॉटिक फिल्म बनाया करते थे आप लोग आधी अधूरी जानकारी लेकर किसी भी चीज पर कमेंट नहीं कर सकते।

You cannot copy content of this page