शिल्पा शेट्टी ने किया कमबैक, बोली पति के बाद “हक़ की लड़ाई लड़नी पड़ती है” – तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो

Shilpa Comeback

डेस्क : इस वक्त बॉलीवुड की बहुचर्चित अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी सुपर डांसर शो के चौथे सीजन में वापसी कर चुकी हैं, बता दें कि अब वह गीता कपूर और अनुराग बसु के साथ शो को जज करती नजर आएंगी। ऐसे में उनको अपनी वैनिटी वैन से हाल ही में उतरकर शो के सेट पर जाते हुए स्पॉट किया गया था। बता दे कि शो पर उनका एक इमोशनल सीन वायरल हो रहा है। इस सीन में वह झांसी की रानी के परफॉर्मेंस के बारे में बताती नजर आ रही हैं।

उन्होंने झांसी की रानी को सुपर वूमन कहा है और अपनी बात आगे रखते हुए बता रही हैं की औरत को अपने हक की लड़ाई लड़नी पड़ती है। शिल्पा ने कहा की एक औरत के पति के चले जाने के बाद भी उसे समाज से लड़ना पड़ता है। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शिल्पा शेट्टी का वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में कंटेस्टेंट अंशिका और आर्यन ने झांसी की रानी पर परफॉर्म किया है। ऐसे में यह परफॉर्मेंस देखकर शिल्पा शेट्टी इंप्रेस हो गई हैं।

शिल्पा शेट्टी ने बताया कि झांसी की रानी की कहानी देखने और सुनने के बाद ऐसा लगता है, जैसे समाज का असली चेहरा बाहर आ गया हो उन्होंने कहा कि पति के चले जाने के बाद लड़ाई लड़नी पड़ती है। ऐसे में एक औरत को अपना अस्तित्व बचाने के लिए साथ ही अपने बच्चों के लिए अनेकों कठिनाइयों झेलनी पड़ती है। यह वीडियो इस वक्त इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। यहां पर ध्यान देने वाली बात यह है कि शिल्पा शेट्टी की निजी जिंदगी में काफी उथल-पुथल होने के बाद भी वह एक समान रूप से जनता के आगे आई हैं। इस कठिन काम के लिए जनता ने उनका भव्य स्वागत किया है।

You may have missed

You cannot copy content of this page