शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा शेट्टी पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज…करोड़ों रुपए का हेरफेर, UP पुलिस पूछताछ करने पहुँची मुंबई, हो सकती है गिरफ्तारी

Shilpa Setty Mother

डेस्क : शिल्पा शेट्टी की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। राज कुंद्रा के अश्लील फिल्म बनाने के बाद अब शिल्पा शेट्टी की मां सुनंदा शेट्टी विवादों के घेरे में फंस गई हैं। मां-बेटी पर आरोप लगा है कि दोनों ने करोड़ों की धोखाधड़ी की है। दोनों ने आयोसिस वैलनेस सेंटर के नाम पर लोगों से करोड़ों रुपए की ठगी की है। जिस वैलनेस सेंटर के लिए रूपए लिए वह सेंटर आजतक नहीं खुला। यह वैलनेस सेंटर उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में खुलने वाला था।

अब लखनऊ पुलिस की एक टीम मुंबई पहुंच गई है। ऐसे में लखनऊ पुलिस मुंबई पुलिस के साथ मिलकर इस मामले की छानबीन कर रही है। बता दें कि शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस को लेकर खूब ध्यान देती हैं। ऐसे में उन्होंने योगा प्रैक्टिस सेशन भी जारी किया था। वह अपनी योगा सीडी को लेकर काफी प्रचलित हो गई थी। शिल्पा और उनकी माँ आयोसिस स्लिमिंग स्किन सैलून और स्पा वैलनेस सेंटर की ब्रांच खोलने की तैयारी में थे। बता दें कि सैलून और स्पा खोलने के लिए शिल्पा शेट्टी और उनकी मां ने कई लोगों से करोड़ों रुपए लिए थे। ऐसे में वह अपना कमिटमेंट पूरा नहीं कर पाई, जिसके चलते लोगों ने उनके खिलाफ लखनऊ में FIR दर्ज करवा दी है। फिलहाल के लिए शिल्पा की ना तो कोई ब्रांच ओपन हुई और ना ही लोग उनकी मदद करने के लिए आगे आए।

शिल्पा शेट्टी के खिलाफ विभूति खंड थाने में ओमेक्स हाइट्स में रहने वाली ज्योत्सना चौहान और हजरतगंज थाने में रहने वाले रोहित वीर सिंह ने FIR दर्ज करवाई। शिल्पा शेट्टी और उनकी मां के खिलाफ ठगी की शिकायत एक महीने पहले करवाई गई थी। दोनों को 1 महीने पहले नोटिस भेजा गया था लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। यदि इस मामले की जांच स्पष्ट हो जाती है तो शिल्पा शेट्टी को उनकी मां के साथ कभी भी गिरफ्तार किया जा सकता है। बता दें कि शिल्पा शेट्टी आयोसिस वैलनेस नाम की फिटनेस चैन चलाते हैं जिसकी निदेशक उनकी माँ हैं।

You cannot copy content of this page