दोबारा काम पर लौटी शिल्पा, सुपरडांसर चैप्टर-4 की शूटिंग में आई नजर – जल्द टीवी पर करेंगी मनोरंजन

Shilpa

डेस्क : बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, अब वापस सुपर डांसर चैप्टर-4 के शो में शूटिंग करती नजर आ रही हैं। अनुमान लगाया जा रहा है की शिल्पा शेट्टी वापस सुपर डांसर चैप्टर-4 में जज के रूप में नजर आने वाली हैं। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि 19 जुलाई 2021 को रात 10:00 बजे उनके पति राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने के मामले में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने गिरफ्तार कर लिया था।

शिल्पा शेट्टी लंबे समय से चर्चा का विषय बनी हुई हैं, बता दें कि अश्लील फिल्म के मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच उनके घर पर कई बार छापे मारकर पूछताछ की है। शिल्पा शेट्टी ने साफ कहा कि मेरा नाम इस मामले से जोड़कर नहीं देखा जाना चाहिए, क्यूंकि मुझे इस मामले की जानकारी नहीं थी। शिल्पा शेट्टी ने 3 हफ्ते बाद धमाकेदार एंट्री मारी है। सुपर डांसर चैप्टर-4 के मेकर्स, शिल्पा शेट्टी के आने का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में आज शिल्पा को सुपर डांसर चैप्टर-4 की शूटिंग करते हुए देखा गया है। कई लोग उनको शो पर नहीं देखना चाहते हैं। ऐसे में शिल्पा शेट्टी ने किसी की बात की परवाह ना करते हुए, अपना काम वापस शुरू कर दिया है।

शो के मेकर्स ने कहा है कि शिल्पा शेट्टी बहुत हिम्मत वाली है, इतना सब कुछ होने के बाद भी वह शो पर वापस आ गई हैं। ऐसे में उनके रिप्लेसमेंट के लिए बात चल रही थी, लेकिन जितनी टीआरपी शिल्पा से प्राप्त होती है उतनी किसी और जज से नहीं हुई। कोई दूसरा शिल्पा का मुकाबला नहीं कर पा रहा है। शो के मेकर्स का कहना है की उन्हें किसी और विकल्प को ढूंढने की जरूरत नहीं है क्यूंकि अब शिल्पा को वापस सेट पर देखकर काफी ख़ुशी हो रही है। बता दें की सुपर डांसर चैप्टर-4 को अनुराग बसु, गीता कपूर और शिल्पा शेट्टी द्वारा जज किया जाएगा। इस शो में कई टैलेंटेड बच्चे आते हैं, जो अपने नृत्य और कलाकारी को दिखाकर जनता को इंप्रेस करते हैं। इस शो में सभी बच्चे 10 वर्ष से नीचे के होते हैं।

You cannot copy content of this page