शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा के साथ शेयर की तस्वीर, कहा -मेरे लिए यह उत्तेजित करने वाला पल था क्यूंकि…

Serlin

डेस्क : सोशल मीडिया पर इस वक्त शर्लिन चोपड़ा की एक तस्वीर वायरल हो रही है। बता दें कि शर्लिन चोपड़ा ने खुलासा किया है कि यह तस्वीर शूटिंग से पहले की है। ऐसे में शर्लिन चोपड़ा राज कुंद्रा कि फिल्म में शूटिंग करवाने से पहले एक तस्वीर खिंचवाई थी। यह तस्वीर शर्लिन चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है और लिखा कि “29 मार्च का दिन था, आर्म्सप्राइस द्वारा कार्यक्रम आयोजित होने वाला था। यह ,मेरे लिए एक नया अनुभव था और मैं नए लोगों के साथ जुड़ी थी। सभी के साथ एक नया माहौल बना हुआ था”

शर्लिन चोपड़ा ने कहा कि इस फोटो के माध्यम से मैं बताना चाहती हूं कि राज कुंद्रा के साथ पहले से काम कर चुकी हूं। शर्लिन चोपड़ा ने बताया कि राज कुंद्रा उनसे सिर्फ फिटनेस, फैशन और ग्लैमर जैसी वीडियो करवाना चाहती थे। लेकिन धीरे-धीरे यह सभी शूटिंग सेमीन्यूड और न्यूड होने लगी थीं। ऐसे में शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा की पत्नी शिल्पा शेट्टी को भी इस मामले में घसीटा, जिसके बाद दोनों हीरोइन चर्चा का विषय बन गई।

हाल ही में शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा के ऊपर गंभीर आरोप लगाए हैं जिसमें उन्होंने कहा की राज उनको बुलाकर जबरदस्ती किस करने लगे थे। ऐसे में मुंबई क्राइम ब्रांच द्वारा शर्लिन चोपड़ा को सामान जारी किया गया था, जिसमें शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा को लेकर अनेकों खुलासे किए हैं। इतना ही नहीं शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ एफआइआर भी दर्ज हो चुकी है। बता दें कि 19 जुलाई की रात 10:00 बजे राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच ने उनके घर से गिरफ्तार किया था। ऐसे में अभी तक वह न्यायिक हिरासत में है और अगली सुनवाई 20 अगस्त का इंतज़ार कर रहे हैं।

You may have missed

You cannot copy content of this page