शर्लिन चोपड़ा ने खोली शारुख खान की ड्रग्स पार्टी की पोल, बाथरूम में मिलकर स्टार्स और क्रिकटर्स की पत्निया लेती थी सफ़ेद पाउडर

Sherlyn Chopra ne khli shahrukh ki pol

डेस्क : शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के बारे में तो पूरा देश जानता है। यदि आपको नहीं मालूम तो बता दे की आर्यन खान कार्टेलिया क्रूज शिप पर ड्रग्स लेते हुए आधी रात को पकड़े गए थे। वह 2 दिन के लिए छुट्टियां मनाने मुंबई से गोवा समुद्र के रास्ते से जा रहे थे। ऐसे में इस पार्टी को सिर्फ समुद्र के रास्ते ही आयोजित किया जाता है जिस पर बड़े बड़े घर के लोग आकर पार्टी करते हैं।

आज हम आपको बॉलीवुड जगत के बड़े सितारे और नामी गामी लोगों की पार्टी के बारे में गहरे राज बताने वाले हैं। बता दें कि यह बात तब की है जब सबके चहेते दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई थी। तब से ही ड्रेस का मामला लगातार चर्चा में बना हुआ है बॉलीवुड और मीडिया जगत के बीच ड्रग्स की वजह से 2 फाड़ मची है। शर्लिन चोपड़ा ने एक खुलासा किया है जिसके तहत वह बोलती नजर आ रही है कि जब आईपीएल का मैच हुआ था तो वह उसमें गई थी। शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने बहुत अच्छा परफॉर्मेंस दिया था ऐसे में मैच के आयोजन के बाद पार्टी हुई थी।

यह पार्टी बहुत शानदार थी और मैं इसमें जमकर नाची थी। लेकिन जब मैं पार्टी में गई थी तो वहां पर कुछ खिलाड़ी और उनकी पत्नियां कोकीन ले रहे थे। वह सफ़ेद पाउडर को खुले में नहीं बल्कि वॉशरूम में जाकर ले रहे थे। सब ने मुझको देखा और वह हंसने लगी। मुझे ऐसा लगा कि मैं गलत जगह आ गई हूं। इसलिए मैं बाहर की तरफ चली गई वहीं दूसरी तरफ आईपीएल की पार्टी हो रही थी। एक तरफ से पार्टी चल रही थी और दूसरी तरफ लोग ड्रग्स ले रहे थे।

You may have missed

You cannot copy content of this page