शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा पर लगाया रेप का आरोप, मामले में CM उद्धव ठाकरे को घसीटा – Video से मांग रही इंसाफ की भीख

Sherlyn chopra seek help from udhav thakrey

डेस्क : लंबे समय से ही राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के ऊपर शर्लिन चोपड़ा तंज कसती नजर आ रही हैं। बता दें कि जब से राज कुंद्रा अश्लील फिल्में बनाने के मामले में गिरफ्तार हुए थे तब से ही शर्लिन चोपड़ा लगातार उन पर आरोप-प्रत्यारोप की लगा रही थी। इस वक्त वह मुंबई पुलिस कमिश्नर हेमंत नागराले और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से विनती कर रही हैं कि दोनों जल्द से जल्द उनके द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर पर संज्ञान ले।

sherlyn chopra Request to cm uddhav thackeray for help in Raj kundra case ।  मुख्यमंत्रीजी, मला मदत करा -शर्लिन चोप्रा

अपनी शिकायत का उन्होंने एक वीडियो भी जारी किया है, जिसमें वह गुहार लगाती नजर आ रही है कि उनको इस वक्त इंसाफ की सख्त जरूरत है उन्होंने कहा है कि उनके साथ राज कुंद्रा ने चीटिंग की है। धोखा दिया है और यौन उत्पीड़न किया है। शर्लिन चोपड़ा ने जिस प्रकार की बातें बताई हैं उससे साफ़ हो गया है राज कुंद्रा दूध के धुले नहीं हैं लेकिन शर्लिन चोपड़ा के इस बयान पर शिल्पा और राज में से किसी ने अभी तक कोई प्रक्रिया नहीं दी है।

शर्लिन चोपड़ा ने बताया की वह 14 अप्रैल 2021 को राज कुंद्रा के खिलाफ एफ आई आर कराने गई थी। लेकिन उनकी FIR नहीं लिखी गई। वह कई घंटों तक बैठी रही ताकि उनका स्टेट रिकॉर्ड किया जाए, लेकिन उनको किसी ने नहीं बुलाया। ऐसे में राज कुंद्रा मेरे घर पर आकर मुझे डरा धमका चुके हैं। एक्ट्रेस ने बताया की उन्होंने मुझको अंडरवर्ल्ड की धमकी दी थी और मैं अंदर से काफी सहम गई थी, जिसके चलते मैंने सोचा कि मैं पुलिस की मदद लू।

मेरी अभी तक कोई मदद नहीं हुई है, फिलहाल मैं चाहती हूं कि मेरे को इंसाफ मिले और मेरा स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया जाए। क्योंकि राज कुंद्रा के खिलाफ कई ऐसे मामले हैं जो बाहर आने जरूरी है।

You cannot copy content of this page