शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी पर फिर लगाया यौन उत्पीड़न के साथ धोखादड़ी का आरोप, बोली जिस्म की नुमाइश में हैं No 1

Shilpa Sherlyn Rajkundra

डेस्क : एक बार फिर से राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी चर्चा में आ गए हैं। बता दे की शुरू से ही राज कुंद्रा के ऊपर बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा संगीन आरोप लगा रही थी। ऐसे में एक बार फिर से राज कुंद्रा पर शर्लिन चोपड़ा ने निशाना साधा है। बीते दिनों हमने देखा था कि शर्लिन चोपड़ा किस तरीके से राज कुंद्रा को लेकर बयानबाजी करती नजर आई थी।

Sherlyn Chopra reacts to Shilpa Shetty's statement in Raj Kundra case:  'Yeda bankar, peda khana'

अब राज कुंद्रा जेल से बाहर आ गए हैं। उनके जेल से बाहर आने के बाद शर्लिन चोपड़ा काफी परेशान हो गई है और फिर से उन्होंने मानसिक उत्पीड़न और धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है। इस बार उन्होंने राज कुंद्रा ही नहीं बल्कि शिल्पा शेट्टी को भी अपने लपेटे में ले लिया है।

Sherlyn Chopra, questioned in porn case, says she was asked about  'sambandh' with Raj Kundra | Bollywood - Hindustan Times

शर्लिन चोपड़ा ने बताया है कि 14 अक्टूबर को उन्होंने धोखाधड़ी यौन उत्पीड़न और धमकी देने की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई है। यह बात उन्होंने खुद मीडिया के आगे आकर बताई है। कई लोग उनको इस वक्त कवर कर रहे हैं। यहां तक कि शर्लिन ने कहा कि उनको अंडरवर्ल्ड से धमकी आ रही है। शर्लिन चोपड़ा ने आगे कहा कि ‘उन्होंने अंडरवर्ल्ड से धमकी खाई है। आपको अच्छी तरह याद होना चाहिए, आपने मेरे साथ यौन शोषण किया है। लड़कियों से जिस्म की नुमाइश करवाई है। आप उनकी पेमेंट क्लियर क्यों नहीं करते? आपने मेरे घर आकर मुझे जबरदस्ती किस किया था। मैं डर के बाथरूम में घुस गई थी।

शर्लिन चोपड़ा शुरू से ही कह रही है कि उन्होंने मेरे साथ-साथ अन्य लड़कियों की पेमेंट रोक रखी थी। आज तक हमें पैसा नहीं मिला है। इसकी जवाबदेही और किसी भी प्रकार से सुनवाई नहीं हुई है। ऊपर से हमको अंडरवर्ल्ड से धमकियां मिल रही हैं। अंडरवर्ल्ड के लोगों का कहना है कि वह हमारी जिंदगी बर्बाद कर देंगे। फिलहाल के लिए अंडरवर्ल्ड से फोन पर कहा गया है कि उन्होंने मुझे डराया धमकी दी। ऐसे में मैं घर पर अकेली रहती हूं। जिसके कारण में काफी डर गई। लेकिन अब मैंने हिम्मत दिखाई है और वापस आ गई हूँ।

You cannot copy content of this page