शहनाज़ गिल ने रोते हुए बनाया Video, बोली मैंने सोचा नहीं था की ऐसा दिन देखना होगा : देखे Video

Sidnaaz

डेस्क : टीवी जगत के कई कलाकार इस वक्त काफी फेमस हैं। इन्ही टीवी कलाकारों में से एक सिद्धार्थ शुक्ला थे। सिद्धार्थ शुक्ला अपनी कम उम्र में ही हम सब को अलविदा कह कर चले गए। उनके जाने का गम सिर्फ उनके घर वालो को ही नहीं बल्कि पूरी टीवी इंडस्ट्री को है। बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती बिग बॉस की कंटेस्टेंट शहनाज गिल के साथ बिग बॉस के सेट पर हुई थी। ऐसे में जब शहनाज गिल को पता चला कि सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया में नहीं रहे तो उनके सर पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा और वह भीतर से मायूस हो गई। आज तक वह इस सदमे से उबर नहीं पाई है।

She is doing so well for herself” – Sidharth Shukla on Shehnaaz Gill |  Filmfare.com

ऐसे में लोगों को उनकी चिंता है। इस वक्त इंटरनेट पर शहनाज की कई वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही है। लोगों का कहना है कि शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला के गम में डूब गई है। बता दें कि दोनों की जोड़ी पूरे भारत को बहुत पसंद थी। ऐसे में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल जिस मुकाम पर पहुंचे थे, उस मुकाम पर पहुँचने के लिए उन्होंने मेहनत की और सब कुछ अकेले हासिल किया। उनके पीछे न ही कोई टीवी जगत का हाथ है और ना ही कोई बॉलीवुड इंडस्ट्री का बाप है। इसी बीच शहनाज गिल की एक बर्तन धोने वाली वीडियो वायरल हो रही है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि शहनाज गिल बर्तन धोते हुए रो रही हैं। उन्होंने कामवाली की तरह साड़ी पहन रखी है।

वीडियो में शहनाज गिल कह रही है कि उन्हें लगा था जब वह बिग बॉस जीत जाएंगी तो उनके आजू-बाजू लोग घूमेंगे और उनका ऑटोग्राफ लेंगे। लेकिन इस वक्त उनका हाथ दर्द हो रहा है क्योंकि उन्हें ढेर सारे बर्तन धोने पढ़ रहे हैं, बता दें कि शहनाज गिल का कॉमेडी वीडियो बिग बॉस खत्म होने के बाद का है।इस वक्त इंटरनेट पर शहनाज गिल के वीडियो की चर्चा लगातार हो गई है। बता दें कि उनकी फिल्म हौंसला रख का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट दिलजीत दोसांझ द्वारा साझा की गई है।

You may have missed

You cannot copy content of this page