शहनाज़ गिल के पिता ने बेटी का हौंसला बढ़ाने के लिए किया ये काम – हाथ देखकर चौंक जाएंगे आप – तस्वीरें Viral

Sgill father

डेस्क : दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने की वजह से अपने परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों को अलविदा कह दिया। उनकी मौत की पुष्टि कूपर अस्पताल में हुई थी जो मुंबई में स्थित है। वापस उनको घर पर मृत लाया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला की कथित गर्लफ्रेंड शहनाज गिल ने जब यह सूना की वह अब इस दुनिया में नहीं रहे तो उनकी हालत खराब हो गई। एकाएक मौत की खबर सुनके सब परेशान हो गए और शहनाज़ की तबियत बिगड़ गई।

शहनाज़ गिल के पिता अब शहनाज़ को संभाल रहे हैं, जिसके चलते उन्होंने अपने हाथ पर टैटू बनवाया है। अभिनेत्री के पिता का नाम संतोख गिल है। वह इस कठिन समय में परिवार का समर्थन देने के लिए उतरे हैं। इस वक्त इंटरनेट पर कई वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें संतोख गिल यानी की शहनाज़ के पिता टैटू की स्याही लगवाते नजर आ रहे हैं। टैटू में उन्होंने गुलाब बनवाया है और बीचोबीच उसमें शहनाज़ का नाम लिखा है। यहाँ देखें वायरल पोस्ट।

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के कुछ दिनों बाद उनके परिवार ने एक आधिकारिक बयान जारी किया था और कहा था की यह गोपनीयता को बनाए रखने के लिए एक अनुरोध है। उन्होंने लिखा की “उन सभी का दिल से आभार जो सिद्धार्थ की यात्रा का हिस्सा रहे हैं और बिना किसी शर्त के प्यार एवं समर्थन दिया है। सिद्धार्थ शुक्ला मरे नहीं हैं क्योंकि वह अब हमेशा के लिए हमारे दिलों में ज़िंदा हैं। सिद्धार्थ प्राइवेट किस्म के व्यक्ति थे वह अपनी निजता को महत्व देते थे। इसके बाद घर वालों ने मुंबई पुलिस का धन्यवाद किया था। पुलिस एक ढाल की तरह परिवार की रक्षा करती रही। बता दें की शुक्ला परिवार भ्रह्मकुमारी एसोसिएशन के साथ जुड़ा हुआ था, इसलिए इस संस्था ने ही उनका अंतिम संस्कार किया।

You may have missed

You cannot copy content of this page