शहनाज़ गिल बोली ” थोड़ी देर में जला देंगे उसे – वो नहीं रहेगा तो मैं कैसे रहूंगी “- खुद उनके पिता ने बताया एक्ट्रेस का हाल

shehnaaz-gill

डेस्क : सिद्धार्थ शुक्ला की मौत ने कई लोगों के दिलों में खाली जगह छोड़ दी है। बता दें की सिद्धार्थ की मौत गुरुवार सुबह को हुई थी। मात्र 40 साल की उम्र में उनको हार्ट अटैक आया और वह चल बसे। सभी लोग और उनके साथ काम कर चुके सहयोगी सोशल मीडिया पर दुःख व्यक्त करते नजर आ रहे हैं। कुछ रिपोर्ट का कहना है की आखिरी सांस लेने के दौरान सहनाज गिल उनके साथ थीं। दरअसल, सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज और उनके पिता के बीच बातचीत हुई।

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार, जब किसी ने शहनाज़ के पिता को फ़ोन किया तो शहनाज़ गिल के पिता से फोन उठाया और बात की, उनके पिता बोले “शहनाज़ का रोकर बुरा हाल है। उसने मुझसे कहा की ‘पापा, उसने मेरे हाथों में दम तोड़ा है। मेरे हाथों से वह दुनिया को छोडकर गया है। अब मैं क्या करूंगी कैसे जीऊंगी?

रिपोर्ट में कहा गया है, “शहनाज़ उसे(सिद्धार्थ शुक्ला) को सुबाह उठाने गई तो उसने कोई जवाब नहीं दिया। उसने सिद्धार्थ को गोदी में उठाया फिर भी उसने कोई जवाब नहीं दिया। फिर इसकी फैमिली को बुलाया गया और उसको अस्पताल ले जाया गया। इसके बाद शहनाज़ ने कहा की थोड़ी देर में उसको जला देंगे फिर कैसे रहूंगी मैं ?

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद कई प्रशंसकों का दिल टूट गया है। कई लोगों ने सोशल मीडिया का सहारा लिया है और शहनाज़ गिल के लिए अपनी चिंताओं को पोस्ट किया है। एक यूजर ने लिखा, “मैं हमेशा चाहता था कि उसकी शादी हो जाए, लेकिन अब मुझे पता चला कि भगवान ने उसकी शादी क्यों नहीं की। भगवान् जानता था की एक दिन वह सिड को अपने पास बुला लेगा।

यदि वह शादी कर लेता तो उसका परिवार पीछे रह जाता। उसकी पत्नी उसके बच्चे उसकी माँ उसके भाई-बहन सब अकेले हो जाते। एक यूजर ने सिद्धार्थ की बातों को याद करके लिखा की शहनाज़ से उन्होंने वादा किया था की जिस दिन वह 70 साल के हो जाएंगे उस दिन भी शहनाज़ को याद रहेंगे और उनकी मदद के लिए आएँगे।

You cannot copy content of this page