31 January 2023

वो मुझसे सिर्फ प्यार करना चाहती थी… Sukesh Chandrashekhar ने जेल से बताया अपने दिल का दर्द

jackeline fernandez

डेस्क : बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज हाल ही में मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अपनी जमानत अर्जी पर अंतिम दलील के लिए कोर्ट में पेश हुईं थी, जबकि अभिनेत्री ने अपनी अंतरिम जमानत बढ़ाने के लिए पूरा जोर डाला, ED ने जमानत याचिका के जवाब में चौंकाने वाले राज खोले हैं।

पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, ईडी ने कहा कि अभिनेत्री भारत छोड़ना चाहती थी, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया क्योंकि उसका नाम लुकआउट सर्कुलर में शामिल था। अदालत को आगे बताया गया कि जैकलीन ने जांच के दौरान ही अपने मोबाइल फोन से डेटा को हटाकर और सबूतों के साथ छेड़छाड़ करके अपनी परेशानी खड़ी कर दी।

इस बीच, जैकलीन के वकील प्रशांत पाटिल ने सभी को खारिज करते हुए कहा कि वह हमेशा जांच एजेंसियों के साथ सहयोग करते है। उन्होंने कहा की “उसने अपनी पूरी क्षमता से सारी जानकारी ईडी को ही सौंप दी है। सितंबर में वापस, जैकलिन के मामले में अपनी कथित भूमिका के लिए दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा के सामने दूसरी बार पेश हुई थी। पिंकी ईरानी के साथ भी उससे आठ घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की गई, जिसने कथित तौर पर उसी महीने अभिनेता को चंद्रशेखर से मिलवाया था।

सुकेश चंद्रशेखर ने अपने वकील को लिखे पत्र में बताया है कि 200 करोड़ रुपये के घोटाले में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस का कोई रोल नहीं है. उसने लेटर में बताया की जितने भी गिफ्ट्स जैकलीन को भेजे थे वो सब रिलेशनशिप में होने के नाते ही भेजे थे। उसने बताया की वह जैकलीन के परिवार को बहुत अच्छे से जानता था। फिलहाल जैकलीन की जमानत 10 नवम्बर तक बढ़ा दी गई है।