शत्रुघ्न सिन्हा आर्यन खान पर बोले मैं तो भाग्यशाली हूं, मेरे बच्चे सोनाक्षी, लव और कुश नहीं लेते ड्रग्स – मैंने दी है सही दिशा

Shatrughan sinha

डेस्क : जब आर्यन खान गिरफ्तार हुए थे तो कई लोगों ने उनके ऊपर कमेंट बाजी करना शुरू कर दी थी। बॉलीवुड के कुछ सेलिब्रिटीज उनके पक्ष में आ गए थे तो वहीं कुछ उनके खिलाफ खड़े हुए थे। इतना ही नहीं कई लोगों ने शाहरुख खान को हिदायत दी थी कि वह अपने बच्चों की देखरेख सही से नहीं करते हैं जिसके चलते आज उन्हें यह दिन देखना पड़ रहा है।

अब आर्यन खान वापस अपने घर लौट गए हैं तो वहीँ शत्रुघ्न सिन्हा का दोबारा से नया बयान आया है, जिस पर वह कहते नजर आ रहे हैं कि मैं ऊपर वाले का शुक्रिया अदा करता हूं कि मेरे बच्चे ड्रग्स नहीं लेते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि मैंने अपने बच्चों को सिखाया है कि किस तरीके से सही दिशा में जीना चाहिए। मैं सिर्फ प्रीच और प्रैक्टिस में बिलीव करता हूं।

शत्रुघ्न ने अपने बच्चों को लेकर कहा की ना ही वह इस प्रकार का कोई काम करते हैं और ना ही इस प्रकार की लत से गुजर रहे हैं। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि हर माता-पिता को अपने बच्चों पर ध्यान देना चाहिए। उनके बच्चे कभी भी अकेले नहीं पड़ने चाहिए क्योंकि ऐसा होते ही वह गलत संगत में पड़ जाएंगे और गलतियां करते रहेंगे। माँ-बाप को कम से कम अपने बच्चों के साथ भोजन का समय जरूर निकालना चाहिए।

You cannot copy content of this page