शमिता शेट्टी ने BigBoss में खोला अपने बॉयफ्रेंड से जुड़ा राज़, सुनते ही राकेश बापट हुए अलग – आ गईं दोनों में दूरियाँ

Shamita Shetty

डेस्क : बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी इस वक्त BigBoss OTT पर धमाल मचाती नजर आ रही है। बीते कुछ दिनों से शमिता शेट्टी और राकेश बापट के बीच लव एंगल देखने को मिल रहा है। ऐसे में शमिता शेट्टी ने अपने जीवन की एक रहस्यमई बात बताई है, ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि शमिता शेट्टी ने मोहब्बतें नाम की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है। शमिता शेट्टी और राकेश बापट के बीच खटपट होती देखी गई है।

ऐसे में शमिता शेट्टी नेहा भसीन के पास वक्त बिता रहीं हैं। वह उनको अपनी पुरानी जिंदगी के बारे में बता रही हैं। शमिता शेट्टी ने बताया कि उन्होंने अपने पहले बॉयफ्रेंड को कार एक्सीडेंट में खो दिया था। इस वजह से वह काफी भावुक और संवेदनशील है। बिग बॉस के घर में यह बात चल रही है कि शिल्पा शेट्टी, राकेश बापट को डोमिनेट करती दिखती हैं। इस बात पर शमिता शेट्टी नाराज हो गई और वह इमोशनल होकर एक जगह बैठ गई, फिर नेहा भसीन उनके पास आई और काफी देर तक चर्चा की।

चर्चा के दौरान शमिता शेट्टी ने बताया कि वह अपने पहले बॉयफ्रेंड को एक्सीडेंट में खो चुकी है। जब उन्होंने अपनी जन्दगी के पहले प्यार को खोया था तो वह मात्र 18 साल की थी। इस एक्सीडेंट के बाद वह अंदर से काफी टूट गई थी और उन्होंने किसी को अपनी जिंदगी में आने की अनुमति नहीं दी। लेकिन बहुत दिनों के बाद राकेश के साथ उनकी दोस्ती हो रही है, जिसके चलते वह अपने अंदर बदलाव महसूस कर रही हैं।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि राकेश बापट की शादी हो चुकी थी लेकिन वह अपनी पत्नी रिद्धि डोगरा से अलग हो चुके हैं। ऐसे में शमिता शेट्टी भी सिंगल है, जिसके चलते दोनों में नजदीकियां बढ़ रही हैं। फिलहाल के लिए शमिता शेट्टी और राकेश बापट एक दूसरे से बात नहीं कर रहे हैं। बिग बॉस के घर में काफी कुछ अटपटा चल रहा है, ऐसे में पहले भी बिग बॉस की तरफ से घोषणा की गई थी कि लोग जोड़ी बनाकर खेलेंगे, लेकिन अब वह जोड़ी तोड़कर अपना खेल आगे बढ़ा रहे हैं। हर कोई अपने लिए खेलता हुआ नजर आ रहा है, जिसको देखकर शमिता शेट्टी और राकेश बापट भी अलग हो गए हैं।

You may have missed

You cannot copy content of this page