शमिता शेट्टी ने Big Boss के घर में जाते ही मचाया हंगामा, भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ हुआ भेदभाव – दोनों ने की जमकर तू तू-मैं मैं

Big Boss Akshara Singh

डेस्क : बॉलीवुड सेलिब्रिटी शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी इस वक्त बिग बॉस के घर में एंट्री मार चुकी हैं। बता दें कि आज बिग बॉस का तीसरा दिन था। ऐसे में बिग बॉस के घर में हर घंटे तू तू-मैं मैं होती नजर आ रही है। आज तू तू-मैं मैं होने की वजह से शमिता शेट्टी काफी नाराज हो गईं। बिग बॉस में शमिता शेट्टी और नेहा भसीन को ग्लूटेन फ्री खाने का सामान दिया गया है।

ऐसे में खाने का सामान बिग बॉस द्वारा एक डिब्बे के माध्यम से पहुंचाया गया है। डिब्बे पर उनका नाम लिखा गया है। ऐसे में जब यह सारी चीजें अक्षरा सिंह ने देखी तो उन्होंने इसके खिलाफ आवाज उठाई। अक्षरा सिंह ने कहा कि जब बिग बॉस के घर में सारे डिब्बों पर नाम लिखकर सामान आ सकता है तो शमिता शेट्टी के लिए बेसन के पैकेट पर भी उनका नाम लिखकर आना चाहिए। ऐसे में अक्षरा सिंह और शमिता शेट्टी के बीच तीखी बहस शुरू हो गई। बहस इस हद तक बढ़ गई कि दोनों ने खाना खाने से इंकार कर दिया।

लेकिन थोड़ी देर बाद अक्षरा सिंह ने अपना गुस्सा शांत किया और प्रतीक के साथ खाना खाया। इस झगड़े में शमिता शेट्टी का 2 लोगों ने साथ दिया। उन 2 लोगों का नाम दिव्या अग्रवाल और जीशान खान है।

You cannot copy content of this page