शमिता शेट्टी और राकेश बापट का हुआ ब्रेकअप! मीडिया में नहीं आने देना चाहते हैं ब्रेकअप की खबरें

shamita shetty raqesh bapat brekup

डेस्क : बॉलिवुड ओटीटी प्लेटफार्म बिग बॉस 15 के पॉवर कपल शमिता शेट्टी और राकेश बापट का ब्रेकअप हो चुका है। बीते दिनों दोनों के अलग होने की खबर सामने आई थी हालांकि राकेश बापट ने अपनी तरफ से इस बारे में कोई भी बयान देने से इनकार कर दिया। बॉलीवुड लाइफ के हाथ राकेश बापट और शमिता शेट्टी को लेकर बड़ी जानकारी हाथ लगी है। दरअसल राकेश बापट और शमिता शेट्टी अपने ब्रेकअप की खबर को दबाना चाहते हैं।

वे नहीं चाहते कि उनके दूर होने की बात मीडिया में आए। दोनों अब एक दूसरे के सिर्फ दोस्त बनकर रहना चाहते हैं। बॉलिवुड लाईफ के अनुसार, कई महीने पहले ही राकेश बापट और शमिता शेट्टी एक दूसरे से अलग हो गए थे। दोनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर किसी तरह की बातचीत नहीं करना चाहते हैं। मैं नहीं चाहती कि उनके ब्रेकअप खबर सामने आए। डेट करने के दौरान भी उन्होंने मीडिया से दूरी बनाए रखें। राकेश बापट और शमिता शेट्टी ने रिश्ते खत्म होने के बाद भी किसी तरह का कोई बड़ा स्टेटमेंट नहीं दिया। वे शांति से अपने रिश्ते को खत्म करना चाहते थे। इन दोनों को यह बात अच्छे से पता है कि बिग बॉस के बाद से यह एक ब्रांड बन चुके हैं और पब्लिक दोनों को साथ देखना चाहती है।

ऐसे में इनके ब्रेकअप की खबरें राकेश बापट और शमिता शेट्टी के फैन पर बुरा असर डाल सकती है। इस बात को ध्यान में रखते हुए चुपके से दोनों ने ब्रेकअप कर लिया, जिसमें दोनों के परिवार ने पूरा साथ दिया। कुछ समय पहले राकेश बापट और शमिता शेट्टी के ब्रेकअप की खबरें सोशल मीडिया पर सनसनी फैला दिया था लेकिन राकेश बापट नेता शमिता को अपना दोस्त बता कर सभी को हैरानी में डाल दिया।

ये भी पढ़ें   लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान की गन्दी हरकत देख भड़के सुनील शेट्टी- जमकर लगाई फटकार