आर्यन की बेल रिजेक्ट होते ही शाहरुख की दोस्त काजोल ने ऐसे मनाई खुशी, 26 साल बाद याद किया अपना रिश्ता

Kajol trolled on internet

डेस्क : एक फिल्म की क्लिप शेयर करते हुए काजोल ने सभी को थैंक यू कहा और बोला कि आज तक हम आप सभी को इस प्यार के लिए धन्यवाद दे रहे हैं। यदि आपको नहीं पता तो हम आपको बता दें की आर्यन खान की बेल रिजेक्ट हो गई है। वहीँ DDLJ लंबे समय तक थिएटर्स में चलती रही और आज भी उसे सबसे रोमांटिक फिल्म कहा जाता है। वहां तक शायद ही कोई फिल्म पहुँच पाई होगी। और इन फिल्मों में ही शाहरुख खान के साथ काजोल की जोड़ी को बेहद पसंद किया जाने लगा था।

Kajol celebrates 26 years of DDLJ, shares scene from film | DH Latest News,  DH NEWS, Entertainment DH, Cinema DH, Celebrities DH, Latest News, NEWS ,  SRK, Kajol, DDLJ, biggest hits

DDLJ के 26 साल पूरे हो गए हैं। ऐसे में आज जब काजोल ने अपनी इस खूबसूरत फिल्म और इस खूबसूरत याद को शेयर किया तो लोगों को काजोल पर प्यार आने के बजाय गुस्सा आ गया, फैंस ने बताया की इसके बजाय आज के दिन कुछ और भी शेयर कर सकती थी।

26 years of DDLJ EXCLUSIVE: Shah Rukh Khan, Kajol starrer to be screened  again at Maratha Mandir from Friday | PINKVILLA

आज शाहरुख खान के बेटे आर्यन की बेल पर सुनवाई थी और बेल रिजेक्ट हो गई। शाहरुख खान काजोल के बेस्ट फ्रेंड है। वह इस वक्त दुख में हैं- काजोल ने सोशल मीडिया पर शाहरुख के सपोर्ट में एक टेक्स्ट मैसेज तक नहीं डाला। काजोल यदि उसको सेलिब्रेट नहीं करती तो बात बन जाती। लेकिन उन्होंने ऐसा करने की बजाय उल्टा काम किया।

इसी बात के लिए काजोल को सोशल मीडिया पर ज्ञान दे डाला। एक यूजर ने कहा उनको बेल नहीं मिली, जबकि उसके पास से कुछ भी नहीं मिला। आपको शर्म आनी चाहिए। एक ने बोला फेक फ्रेंड ऑफ शाहरुख। आर्यन के अंदर के जेल में जाने के बाद शाहरुख़ से सलमान मिलने गए। उसके बाद प्रीति जिंटा मिलने गई थी। लेकिन काजोल नहीं मिलने जा पाइ। शाहरुख को उन्होंने सोशल मीडिया पर सपोर्ट भी नहीं दिखाया।

You cannot copy content of this page