भरोसेमंद Driver ने खोली आर्यन ही नहीं बल्कि शाहरुख़ खान के पूरे परिवार की पोल – उगल दिया पूरा सच

डेस्क : बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता शाहरुख़ खान के ड्राइवर ने सारी बाते NCB को बता दी हैं, NCB के अधिकारीयों ने शाहरुख़ खान के ड्राइवर से 12 घंटे तक बातचीत की। NCB ने आर्यन खान की हरकतों को लेकर कई सवाल किए हैं। इतना ही नहीं आर्यन दोस्तों को लेकर भी कई सवाल किए गए हैं जिसको लेकर शारुख के ड्राइवर ने साडी बाते NCB को बता दी है। ड्राइवर ने कहा की उसने ही अरबाज़ और आर्यन को क्रूज़ शिप तक छोड़ा था।

प्रतीक के साथ एक और शख्स भी आर्यन की मर्सेडीज़ गाड़ी में बैठे थे। इसके बाद वह उनके बंगले मन्नत से एक बार में ही बहार निकले थे। ड्राइवर ने बताया की 4 लोग पार्टी के लिए रात में निकले थे। इस ड्रग्स पार्टी की बातचीत आर्यन खान के मोबाइल पर मिली है और सबूत के तौर पर NCB ने यह वीडियो भी अपने पास रखा है। कांफ्रेंस में शाहरुख़ के ड्राइवर का पूरा बयान भी NCB के पास है। ड्राइवर के इस बयान से सारी बात पानी की तरह साफ़ हो गई है और आर्यन खान की मुश्किलें बढ़ गईं हैं। सोमवार को उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई की जाएगी। इस मामले में सिर्फ NCB ही लम्बे समय से जीतती हुई आ रही है। सबको को अगली सुनवाई का इंतजार है।

NCB Questions Aryan Khan's Driver In Reference To Drugs-on-cruise Case |  Folks Information - Webigo Tv

यह जानकारी शाहरुख खान के ड्राइवर ने बीते रविवार को दी है बता दे की अपने बयान देने के लिए शाहरुख खान के ड्राइवर को खुद शाम के वक्त दक्षिण मुंबई के एनसीबी कार्यालय में पहुंचना पड़ा था, इसके बाद एनसीबी के अफसरो ने बयान दर्ज किया। इतना ही नहीं बल्कि गोरेगांव के इलाके में छापेमारी भी की गई। मामले में अब और गिरफ्तारियां हो चुकी है बता दें कि यह गिरोह बहुत ही लंबा है। इस वक्त छापेमारी समीर वानखेड़े की टीम के द्वारा ही की जा रही है। बीते शनिवार को फिल्म निर्माता इम्तियाज खत्री के घर और आवास पर भी छापामारी की गई और वहां से मादक पदार्थ मिले। उनसे भी इस मामले पर कड़े तरीके से पूछताछ लगातार की जा रही है।

Sussanne Khan dismisses Shobhaa De's comments, calls Aryan Khan's arrest a  'witch hunt', says 'he's a good kid' | Bollywood - Hindustan Times

आर्यन खान को बचाने के लिए शाहरुख खान सारे प्रयास कर रहे हैं देश के सबसे महंगे वकील और ड्रग्स मामलों के विशेषज्ञ को उन्होंने हायर किया हुआ है लेकिन इसके बावजूद आर्यन खान की न्यायिक हिरासत 14 दिन के लिए बढ़ा दी गई है ऐसे में सोमवार को क्या सुनवाई होती है इसका सबको इंतजार है।

Salman Khan Visits Shah Rukh Khan After Aryan's Arrest In Drugs Case
You cannot copy content of this page