ट्रॉमा में पहुंचे शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान की हालत हुई खराब, दिन भर रहते हैं एक कमरे में बंद- दोस्त भी लौटे उलटे पांव

aryan khan got in trauma

डेस्क : आर्यन खान इस वक्त अपने परिवार के साथ अलीबाग वाले बंगले पर शिफ्ट हो गए हैं। आर्यन के लिए शाहरूख और गौरी ने अपने सभी कामों को होल्ड पर रख दिया है। आर्यन की वजह से ही शाहरुख ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट नहीं किया और ना ही वह दिवाली सेलिब्रेशन सही से कर पाए।

Aryan khan remain in jail till 17 november

इतना ही नहीं बल्कि शाहरुख ने अपनी 12 साल पुरानी उस परंपरा को भी तोड़ दिया जो हमेशा वह करते थे। दरअसल उन्होंने अपने बर्थडे पर फैंस को छत पर चढ़कर धन्यवाद नहीं किया। आपको जानकर हैरानी होगी कि आर्यन खान इस समय ट्रॉमा से गुजर रहे हैं, यह बात उनके करीबी दोस्त ने बताई है।

इस बात का खुलासा करते हुए उनके दोस्त ने कहा है कि जेल से लौटने के बाद आर्यन पूरी तरह से बदल गए हैं और यही चिंता शाहरुख़ को अंदर ही अंदर खाए जा रही है। ड्रग्स केस में आर्यन को 25 दिन तक आर्थर रोड जेल में रहना पड़ा। आर्यन के घर लौटते ही शाहरुख उन्हें सबसे दूर अलीबाग लेकर चले गए।

Shahrukh khan Kid

शाहरुख़ से मिलने उनके कुछ दोस्त भी पहुंचे थे। वह सभी आर्यन का व्यवहार देखकर हैरान रह गए। आर्यन खान हमेशा हंसते मुस्कुराने वाले व्याकृ थे। लेकिन अब वह बिल्कुल शांत हो गए हैं। वह किसी से बात नहीं करते, दोस्तों से मिलने के लिए भी वह अपने कमरे से बाहर नहीं आए। उनका दिन ज्यादातर अपने बंद कमरे में ही बीतता है। वह परिवार वालों से भी बात नहीं करते हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शाहरूख ने आर्यन को इस वक्त उनके हाल पर छोड़ दिया है।

Aryan Khan (3)

शाहरुख चाहते हैं कि आर्यन खुद ही इन हालातों से बाहर निकले। दोस्तों के लिए उनका यह व्यवहार काफी हैरान कर देने वाला है, जेल ने उनकी जिंदगी को बिल्कुल बदल दिया है। फिलहाल वह इस ट्रामा से कब तक निकल पाएंगे इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता।

You cannot copy content of this page