अर्थर जेल पहुंचे शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान, ड्रग्स मामले पर सुनवाई जारी – Photos में देखें कैसा है हाल

Aryan Khan Case Update

डेस्क : बॉलीवुड के सितारे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की इस वक्त एक नई अपडेट निकल कर आ रही है, बता दें की बीती रात उन्होंने एनसीबी के दफ्तर में ही गुजारी थी जहां पर उनको एनसीबी द्वारा रोजमर्रा की सुविधाएं पूरी करने वाला सामान दिया जा रहा था। ऐसे में आज कुछ ऐसी तस्वीरें बाहर निकल कर आई है जिससे शाहरुख खान के फैंस काफी खफा है। बता दें कि एनसीबी के कुछ अधिकारी आर्यन खान को जेल ले जाती हुए नजर आ रहे है।

दरअसल पूरा मामला यह है कि आर्यन खान को एनसीबी के अधिकारियों ने क्रूज शिप पर ड्रग्स के साथ पकड़ा था। ऐसे में आर्यन खान के साथ आठ लोगों को भी पकड़ा था, बता दें कि आर्यन खान शुरू से ही कह रहे हैं कि उन्होंने किसी भी प्रकार से ड्रग्स नहीं लिया और ना ही उन्हें पता था कि उनके आसपास के लोगों के पास ड्रग्स है। फिलहाल के लिए वह न्यायिक हिरासत में है और एनसीबी द्वारा उनको जेल भेजा जा रहा है। इस वक्त उनके मामले की सुनवाई चल रही है। जल्द ही हमें यह मालूम चल जाएगा कि वह बेल पर रिहा होंगे या फिर जेल जाएंगे?

फैसला आने से पहले ही एनसीबी अपनी हरकत में आ गई है। ऐसे में वे आठों आरोपियों को जेल लेकर जाते हुए अर्थर रोड पर नजर आए हैं। यहां पर एनसीबी के अधिकारी 8 लोगों को जेल ले जाते हुए नजर आ रहे हैं। फिलहाल के लिए पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री शाहरुख खान का सपोर्ट करती हुई नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर कई लोग शाहरुख खान के बेटे के लिए भावुक पोस्ट लिख रहे हैं। बता दें कि कुछ वक्त पहले सलमान खान भी रात के समय शाहरुख खान के घर पर हम मिलने के लिए पहुंचे थे।

इस वक्त इंटरनेट पर एक्ट्रेस सोमी अली का एक बयान आया है जिसमें वह कहती नजर आ रही है कि कौन सा ऐसा बच्चा है जिसने आज तक ड्रग्स के साथ एक्सपेरिमेंट नहीं किया। इस बच्चे को घर जाने दिया जाए क्योंकि ड्रग्स और वेश्यावृत्ति एक ऐसी चीज है जो कभी खत्म ही नहीं हो सकती। इसको अपराध नहीं मानना चाहिए। यहां पर कोई भी साधु संत नहीं है। इससे पहले ऋतिक रोशन ने आर्यन खान को लेकर पोस्ट लिखा था जिसमें उन्होंने कहा था कि जिंदगी एक अजीब सफर है इसमें अनिश्चिता रहती है। ऐसे में हौसला बनाए रखो क्योंकि ऊपर वाला जरूर मदद करता है। कामयाबी से पहले जो अंधेरा महसूस हो रहा है वह तुम्हारी परीक्षा का एक पल है। गुस्सा, डर, लाचारी सबकी जिंदगी में रहती है इससे लड़ना होगा। तुम मेरे बच्चे जैसे हो।

You cannot copy content of this page