कैडबरी के नए ऐड से जीता शाहरुख खान ने जनता का दिल, लगाई लोकल फॉर वोकल की आवाज़ – देखें दुःख में कैसे हँसते है कलाकार

Shahrukh khan new cadbury ads

डेस्क : दुनिया की सबसे बड़ी जानी-मानी चॉकलेट निर्माता कंपनी कैडबरी जमकर प्रचार हो रहा है। भारत में इस वक्त त्योहारों का माहौल है और ऐसे में यह बात लाज़मी है की कंपनियां दुबारा से अपना साम बेचने में सक्रिय हो गईहैं। ऐसे में बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ उनकी लंबे समय से सांठगांठ है जिसके चलते दोनों एक साथ आज तक जुड़े हुए हैं।

इतना ही नहीं अब दिवाली के मौके पर कैडबरी की तरफ से एक नया एडवर्टाइजमेंट आया है जिसको देखकर शाहरुख खान के चाहने वाले उनके दीवाने हो गए हैं। इतना ही नहीं बल्कि इस ऐड में शाहरुख खान कुछ ऐसी बातें बोल देते हैं जिससे पूरे भारत को ताकत मिल रही है। जैसा कि हम जानते हैं की पूरे भारत में एक समय पर करोना महामारी थी और खुद भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आकर लोकल फॉर वोकल की आवाज दी थी। इस ऐड में भी शाहरुख खान कुछ ऐसा ही करते नजर आ रहे हैं।

उन्होंने लोगों से अपील की है कि इस बार दिवाली पर मीठा होना चाहिए और साथ ही उन्होंने कहा कि जब भी आप दुकानों से शॉपिंग करें तो अपने घर के पास मौजूद दुकान का ही कपड़े, जूता, मोबाइल और चश्मा खरीदे। इसके लिए आपको दूर नहीं जाना चाहिए दिवाली को मीठा बनाने के लिए नजदीकी दुकानों पर जाएं। शाहरुख खान के इस एडवर्टाइजमेंट से सबको खुशी मिल रही है।

You cannot copy content of this page