Shahrukh Khan को उनकी पुरानी दोस्त Kajol ने जन्मदिन पर इसलिए नहीं किया विश क्यूंकि उनको जो चाहिए था पहले ही मिल गया

Kajol

डेस्क : काजोल ने अपने फैंस से बात करते हुए इंस्टाग्राम पर एक Chat me session रखा था। इस सेशन में उन्होंने कहा की मुझसे जो सवाल पूछना है वह पूछ सकते हैं। तब लोगों ने उनसे पुछा की आखिर आपने शाहरुख़ खान को जन्मदिन की बधाई क्यों नहीं दी।

बता दें की शाहरुख़ खान 56 साल के हो गए हैं और इस बार उन्होंने अपने चाहने वालो का अभिवादन भी नहीं किया जिस प्रकार वह हमेशा से किया करते थे। काजोल ने कहा की जब उनका लड़का आर्यन खान घर वापस आया होगा तो उसकी साड़ी इच्छाएं पूरी हो गई होंगी।

Shah Rukh Khan reveals he secretly pinched Kajol during a sensual scene in  Baazigar | english.lokmat.com

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें की शाहरुख़ के बेटे को 2 अक्टूबर की शाम को क्रुज़ शिप पर नादक पदार्थों के साथ पकड़ा गया था। इतना ही नहीं बल्कि उनके बार बार जमानत याचिका डालने पर भी कोई सुनवाई नहीं हुई थी जिसके बाद शाहरुख़ ने वकीलों की मदद से Bombay HC में जाकर अर्जी ले ली।

DDLJ, Baazigar, Karan Arjun: Vote for your favourite SRK-Kajol movie! -  Rediff.com movies

शाहरुख खान को आखिरी बार 2018 की फिल्म जीरो में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के साथ देखा गया था। वह अगली बार अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म पठान में दीपिका पादुकोण के साथ दिखाई देने वाले हैं। उन्होंने आलिया भट्ट के साथ भी काम किया है, वह फिल्म निर्माता के रूप में भी काम कर चुकें हैं, जो अपने आप में एक अद्भुद बात है। उन्होंने अभिषेक बच्चन की विशेषता वाली बॉब बिस्वास पर स्टैंडअलोन फिल्म का भी समर्थन किया है।

You cannot copy content of this page