शाहरुख़ खान ने बेटी सुहाना खान को लेकर किया बड़ा फैसला, बिना उनकी इजाज़त के…

Shahrukh khan decision on suhana khan

डेस्क : आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से शाहरुख खान और गौरी खान काफी घबराए हुए हैं। इस घटना ने दोनों को हिला कर रख दिया है। मन्नत में मातम जैसा माहौल हो गया है। ना शाहरुख ठीक से खा रहे हैं और ना ही गौरी ठीक से खा रही हैं। दोनों रात-रात भर आर्यन की सोच में डूबे रहते हैं, लाख समझाने पर भी उनके मन से आर्यन का ख्याल नहीं निकलता। इन्हीं सब परेशानी के चलते शाहरुख और गौरी ने अपनी बेटी सुहाना को लेकर एक बड़ा फैसला किया है।

दरअसल सुहाना इन दिनों अपनी पढ़ाई की वजह से न्यूयॉर्क में है, लेकिन जब से उन्होंने अपने भाई आर्यन के बारे में सुना है तब से वह काफी परेशान हो गई है। हर घंटे सुहाना अपनी माँ को फोन कर आर्यन का हाल-चाल ले रही है। इस बीच जब सुहाना ने मुंबई से लौटने की परमिशन शाहरुख खान से मांगी थी तो उन्होंने अपनी बेटी को साफ मना कर दिया। इन सब घटनाओं का असर शाहरुख और गौरी खान पर पड़ रहा है।

खान परिवार में सबसे ज्यादा प्रभावित उनका सबसे छोटा बेटा है। वह समझ नहीं पा रहा कि आखिर में यह सब क्या रहा है ? शाहरुख और गौरी ने फैसला लिया है की बिना उनकी मर्ज़ी के सुहाना खान भारत नहीं आएंगी। फिलहाल के लिए आर्यन खान के मामले की सुनवाई की जा रही है। अब देखना यह है की क्या सुहाना का भाई जेल से बाहर आ पाता है नहीं? अपनी राय हमें कमेंट बॉक्स में जरूर दें।

You may have missed

You cannot copy content of this page