शाहरुख़ खान और उनके बेटे के सपोर्ट में उमड़ पड़ी भीड़, मन्नत के बाहर मिला पोस्टर जिस पर लिखा था…

Sharukh khan supported by his fans

डेस्क : बॉलीवुड के चमकते सितारे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान जब से ड्रग्स मामले में फंसे हैं तब से उनके सपोर्ट में कई लोग आ गए हैं। बता दें कि शाहरुख खान के बेटे को सबसे पहले सुनील शेट्टी ने सपोर्ट किया था धीरे-धीरे करके बॉलीवुड जगत के लोग अब सामने आते नजर आ रहे हैं। हाल ही में शाहरुख खान के फैंस भी किंग खान के सपोर्ट में उतर गए हैं जहां पर बताया जा रहा है कि शाहरुख खान के बंगले के बाहर अनेकों फैंस उनको सपोर्ट करने के लिए आए थे।

Shah Rukh Khan's son Aryan, two others sent to NCB custody till 7 Oct in  Mumbai cruise drugs case

ऐसे में वह सभी शाहरुख खान और उनके पूरे परिवार का हौसला बढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि उनके घर के बाहर एक ऐसा पोस्टर देखने को मिल रहा है जहां पर वह कहते नजर आ रहे हैं कि हम भारत के कोने कोने से आपको समर्थन करने आए हैं। हम आप को बेतहाशा प्यार करते हैं और आपके मुश्किल भरे दौर में आपके साथ खड़े हैं। अपना ख्याल रखना किंग।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख खान के फैंस दुनिया के हर कोने में मौजूद है। ऐसे में वह शाहरुख खान और पूरे परिवार को खूब चाहते हैं। हाल ही में सलमान खान की फैमिली भी शाहरुख खान से मिलकर आई थी। इसीके साथ साथ सुनील शेट्टी, विवेक वासवानी, सिकंदर खेर, हंसल मेहता जैसे कई लोग शाहरुख खान से बातचीत कर रहे हैं। यदि आर्यन खान की बात करें तो उनको एनसीबी ने 7 अक्टूबर तक गिरफ्तार किया हुआ है। बता दें कि 7 अक्टूबर तक वह आर्यन खान से ड्रग्स के मामले पर बातचीत करते रहेंगे। हाल ही में आर्यन खान ने कबूला है कि वह बीते 4 सालों से ड्रग्स का सेवन कर रहे थे।

You may have missed

You cannot copy content of this page