शाहरुख खान ने बेटे आर्यन खान को बचाने के लिए दिए 25 करोड़ रूपए ? मैनेजर पूजा डडलानी के फ़ोन न उठाने पर कैंसिल हुई डील

Sharukh khan gave 25 crore

डेस्क : आर्यन खान केस के गवाह प्रभाकर सिंह के बयान से पूरा ड्रग्स का खेल पलट गया है। प्रभाकर के मुताबिक आर्यन को गिरफ्तार करने के बाद 25 करोड़ रुपए की एक डील हुई थी। प्रभाकर केपी गोसावी का बॉडीगार्ड है, जिसकी आर्यन के साथ सेल्फी वायरल हुई थी। गोसावी इस वक्त पहले से ही सवालों में घिरा हुआ है और उसे फरार बताया जा रहा है।

Cruiser raid: Witness claims bribe sought from SRK, NCB takes cognisance

प्रभाकर के मुताबिक आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद एक शख्स, शाहरुख खान की मैनेजर पूजा डडलानी से मिला था। प्रभाकर ने बताया कि केपी गोसावी भी 25 करोड़ की कोई डील कर रहा था और उसे अट्ठारह करोड़ में मैनेज करने की बात कर रहा था। इसमें से 8 करोड़ रुपए समीर वानखेड़े का हिस्सा बता रहा था। इस मामले में 50 लाख रूपए दिए गए थे, जिसमें से कुछ रूपए वापस भी कर दिए गए हैं।

Cruiser raid: Witness claims bribe sought from SRK, NCB takes cognisance  (Lead)

यह डील इसलिए नहीं हो पाई क्योंकि शाहरुख के मैनेजर ने फोन नहीं उठाया लेकिन अब सवाल यह है कि क्या आर्यन को गिरफ्तार करने के बाद शाहरुख खान से रिश्वत मांगी गई थी ?और रिश्वत मांगी भी गई थी तो इस पर शाहरुख अभी तक चुप क्यों थे ?या फिर यह गवाह झूठ बोल रहा है। और अपने स्वार्थ के लिए इस मामले का फायदा उठाना चाहता है। आर्यन खान का केस अब राजनीति का अखाड़ा बन गया है। इस मामले में महाराष्ट्र सरकार, केंद्र की बीजेपी सरकार पर निशाना साध रही है, फिलहाल जो भी हो लेकिन समीर वानखेड़े ने कहा है कि वह जल्द ही इस केस पर खुलासा करेंगे।

You cannot copy content of this page