शाहरुख खान की गैर हाजिरी में उनका हमशक्ल कर रहा है शूटिंग पूरी, देखें कैसे प्रशांत हुबहू उन्हीं की तरह करते हैं एक्टिंग

shahrukh khan ka judwa

डेस्क : इस वक्त आर्यन खान एनसीबी की गिरफ्त में हैं बता दें कि NCB की टीम ने उनको कार्डेलिया क्रूज़ शिप पर ड्रग्स लेते हुए 10 लोगों के साथ पकड़ा था, जिसमें 3 लड़कियां शामिल है, तीनों बड़े घराने से बताई जा रही है। फिलहाल के लिए सबसे ज्यादा चर्चा शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की हो रही है। ऐसे में जब शाहरुख खान ने सुना कि उनके बेटे को एनसीबी ने हिरासत में ले लिया है तब वह दौड़े चले आए।

उन्होंने अपनी इटली की शूटिंग को छोड़कर भारत वापस आना पड़ा। इटली में उनकी पठान नाम की फिल्म की शूटिंग चल रही थी लेकिन जैसे ही उनको पता चला कि उनका बेटा आर्यन खान ड्रग्स के मामले में फंस गया है तो उन्होंने सारे काम छोड़ कर उसको छुड़ाने की भरपूर कोशिश में लग गए। फिलहाल के लिए आर्यन को 7 अक्टूबर तक हिरासत में रखा गया है। उनका पूरा मामला समीर वानखेड़े द्वारा देखा जा रहा है। शूटिंग प्रभावित ना हो इसलिए शाहरुख खान के हमशक्ल से शूट को पूरा किया जा रहा है। शाहरुख खान के हमशक्ल का नाम है प्रशांत वालडे।

प्रशांत वाल्डे हुबहू शाहरुख खान की तरह ही नजर आते हैं। जब वह अपने हाथ फैलाते हैं तो ऐसा लगता है शाहरुख खान ही कोई रोमांटिक सीन दे रहे हो। ऐसे में अब यह सवाल बना हुआ है कि क्या शाहरुख खान वापस स्पेन जाकर शूटिंग शुरू करेंगे या नहीं? फिलहाल के लिए उनके घर पर काफी परेशानी का माहौल देखने को मिल रहा है। यदि शाहरुख खान ने काम शुरू नहीं किया तो उनकी वजह से अन्य लोगों को पैसे कमाने में परेशानी होगी शाहरुख खान के फैंस चाहते हैं कि वह जल्द से जल्द इस मामले से बाहर आ जाए।

You may have missed

You cannot copy content of this page