गौरी को पाने के लिए 5 साल तक हिन्दू बनने का किया था शाहरुख़ खान ने नाटक – ऐसे ही नहीं मिला सच्चा जीवनसाथी

Sharukh and gauri khan

डेस्क : इस वक्त हर तरफ शाहरुख खान के परिवार को लेकर बातें चल रही है। इसी बीच शाहरुख खान की लव स्टोरी के बारे में भी लोग जानने की इच्छा रख रहे हैं, लोगों ने अक्सर यह सवाल किया है कि आखिर शाहरुख खान ने गौरी खान के साथ कैसे शादी की? जबकि दोनों अलग धर्म से आते हैं। बता दें कि जब गौरी खान 14 साल की थी तो शाहरुख खान को उनसे प्यार हो गया था लेकिन दोनों के बीच मजहब एक दीवार बनी हुई थी, जिसके चलते शाहरुख खान ने ऐसा कदम उठाया था जो किसी ने सोचा नहीं होगा।

Gauri Khan Shares Old Pic, Recalls Time When She was Son Aryan's Age and  Married to Shah Rukh Khan

बता दें कि शाहरुख खान गौरी खान को पाने के लिए बहुत तड़पते थे। रातों को उन्हें नींद नहीं आती थी, जिसके चलते उनको आगे चलकर भी काफी पापड़ बेलने पड़े। आज हम आपको दोनों की जिंदगी से जुड़ा एक ऐसा राज सुनाएंगे जिसका जिक्र शायद ही कभी कहीं हुआ हो।

Flashback Pictures | Shahrukh Khan | Gauri Khan | Looking Adorable | Simi  Garewal - Filmibeat

शाहरुख खान और गौरी खान एक दूसरे को स्कूल के दिनों से जानते थे लेकिन कभी भी दोनों ने इस बात का जिक्र नहीं किया था कि वह एक दूसरे से प्यार करते हैं। शुरुआती दिनों में शाहरुख खान ने 5 साल तक गौरी खान के परिवार के आगे हिंदू बनने का नाटक किया था, जिसके बाद उनके परिवार ने शादी के लिए हाँ भर दी थी।

srk1.jpg

बता दे कि शाहरुख खान एक्टिंग करने में बेहद ही माहिर थे और आज भी उनके एक्टिंग का डंका दुनिया में बजता है। शाहरुख खान ने बहुत बड़ी जिंदगी देखी है ऐसे में उन्होंने दिल्ली से लेकर मुंबई तक सफर गौरी को अपने साथ लेकर किया था। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि गौरी खान शादी करने से पहले उनका नाम गौरी छिब्बर थी, वह पंजाबी परिवार से आती हैं।

srk5.jpg

सबसे पहले गौरी खान के परिवार वाले इस रिश्ते को नहीं मानते थे, लेकिन शाहरुख खान की जिद्द में एक ताकत थी जिसकी वजह से दोनों की आज शादी हो गई। बता दे कि जब उन्होंने शादी की थी तो बताया था कि शाहरुख खान ने गौरी को वादा किया था कि वह हनीमून पर पैरिस लेकर जाएंगे, लेकिन उन दिनों में वह उनको अपने शूटिंग(राजू बन गया जेंटलमैन) नामक फिल्म के सिलसिले में दार्जिलिंग लेकर चले गए थे।

srk3.jpg

उन्होंने गौरी खान से झूठ कहा था कि हम दार्जिलिंग जा रहे हैं, लेकिन आज शाहरुख खान के पास इतना पैसा है कि वह गौरी को कहीं भी ले जा सकते हैं। गौरी खान ने खराब हालातों में भी शाहरुख खान का जमकर साथ दिया था। दोनों का रिश्ता आज तक चल रहा है।

You cannot copy content of this page