शाहरुख़ और गौरी खान मिलकर बेटे के लिए ढूंढ रहे हैं पर्सनल बॉडीगार्ड ? अब हर पल रहेगी माँ-बाप की नजर

aryan khan

डेस्क : देश में जिस तरह से युवा मादक पदार्थों का सेवन कर रहे हैं इसका किसी को अंदाजा नहीं है। हाल ही में शाहरुख़ के बेटे आर्यन खान भी ड्रग्स के मामले में फंस गए थे। ड्रग्स की लत उनको लंबे समय से थी। फ़िलहाल के लिए वह 25 दिन तक जेल में रहकर वापस आ गए हैं। अब वह अपने परिवार के पास आ गए हैं। आज शाहरुख़ का 56वा जन्मदिन है।

Aryan Khan

शाहरुख़ ने किसी भी प्रकार से कोई बड़ी पार्टी नहीं की है। वह घर में ही परिवार के साथ छोटा सा आयोजन करने की सोच रहे हैं। उनके जन्मदिन पर मन्नत भी सज गया है। रात के वक्त मन्नत रोशनी से जगमगा उठता है। शाहरुख़ और गौरी की यही इच्छा थी की जल्द से जल्द उनका बेटा आर्यन वापस आ जाए। अब उनकी इच्छा पूरी हो चुकी है। ऐसे में आर्यन खान भी काफी इन्सेक्युरे हो गए हैं। जिसको लेकर अब गौरी और शाहरुख़ ने बेटे को लेकर एक नया फैसला लिया है।

Sharukh Khan Son Aryan

शाहरुख़ खान अपने बेटे को लेकर अभी भी परेशान हैं। उनका मानना है की यदि आर्यन के पास खुद का बॉडीगार्ड होता तो चीज़ें इतनी खराब नहीं होती। ख़बरों के अनुसार आर्यन अब कुछ दिनों तक घर से बाहर कदम भी नहीं रखेंगे। वैसे भी अब उनके घर के बाहर काफी ज्यादा भीड़ इकठ्ठा रहती है, इसलिए वह कोशिश कर रहे हैं की आर्यन को ज्यादा से ज्यादा घर के अंदर ही रखा जाए। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें की आर्यन को क्रूज़ शिप पर मादक पदार्थों के साथ पकड़ा गया था।

You cannot copy content of this page