शहनाज गिल के भाई शहबाज ने सिद्धार्थ शुक्ला के लिए लिखा भावुक पोस्ट- कहा ‘आपकी तरह बनने की कोशिश करूंगा’-फैंस बोले असली शेर थे सिद्धार्थ

Sgill Brother

डेस्क : दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर दुनिया गम मना रही है, बदा दें की सिद्धार्थ शुक्ला ने लोगों के दिलों में ऐसे छाप छोड़ी थी कि वह अभी तक सदमे से नहीं उबर पाए हैं। सिद्धार्थ शुक्ला की मौत गुरुवार की सुबह हुई थी, मौत के 24 घंटे बाद उनका अंतिम संस्कार किया गया। शुक्रवार के दिन सिद्धार्थ शुक्ला के घर के बाहर सैकड़ों की भीड़ जमा हो गई थी। भीड़ को रोकने के लिए पुलिस व्यवस्था भी टाइट रखी गई थी। मुखाग्नि देते वक्त परिवार के सदस्य ही अंतिम संस्कार में शामिल हुए थे।

इसी बीच खबर आ रही है कि शहनाज गिल के भाई शहबाज अब उनकी तरह बनना चाहते हैं, उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें लिखा है कि “मेरे शेर आप हमेशा हमारे साथ थे और आगे भी हमेशा रहोगे, मैं आपकी तरह बनने की कोशिश करूंगा। मैं सारे सपने पूरे करूंगा और कभी रेस्ट इन पीस नहीं कहूंगा क्योंकि ऐसा कुछ हुआ ही नहीं है” लव यू सिद्धार्थ शुक्ला। इसमें कोई शक नहीं है कि सिद्धार्थ शुक्ला शेर थे। सभी लोगों ने शहबाज की इस पोस्ट का समर्थन किया है इस वक्त शहबाज की बहन शहनाज गिल की हालत बहुत बुरी है। बता दें कि जबसे शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर सुनी है तब से वह बदहवास हालत में एक जगह बैठी हुई नजर आ रहे हैं शहनाज गिल के भाई उनको संभालने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं।

हाल ही में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस OTT और डांस दीवाने 3 के मंच पर देखा गया था। दोनों शूटिंग करने के लिए साथ में आए थे, आने वाले समय में सिद्धार्थ शुक्ला को बेहतर काम मिलने की उम्मीद थी, जिसके चलते वह दिन रात मेहनत करते थे। बता दें कि बिग बॉस सीजन 13 में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी ने सबका मनोरंजन किया था। लोगों ने इस जोड़ी को सिडनाज का नाम दिया था, आज के समय में सिडनाज़ की जोड़ी इंटरनेट पर छाई रहती है। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि शहनाज गिल के पिता का नाम संतोक सिंह है, जिनका कहना है कि उनकी बेटी बुरी हालत में है। वह दिन रात एक ही सवाल कर रही है कि अबी मैं कैसे जिऊंगी ?

You may have missed

You cannot copy content of this page