सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से सदमे में आईं शहनाज गिल ने उठाया ये बड़ा कदम

Shidharth

डेस्क : छोटे पर्दे के कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला की 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक से मौत हो गई है, ऐसे में उनके परिवार जन गम में डूबे हुए हैं बता दें कि बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार सोशल मीडिया के जरिए अपना दुख व्यक्त कर चुके हैं। जैसे ही यह दुख की खबर सामने आई तो सभी इंडस्ट्री के लोग शोक की लहर में डूब गए।

सिद्धार्थ शुक्ला को अस्पताल ले जाने से पहले रात के वक्त 3:30 बजे के आसपास उनकी मां ने एक गिलास पानी दिया था क्योंकि उनको सीने में दर्द हो रहा था। ऐसे में जब सुबह सिद्धार्थ शुक्ला की आंख नहीं खुली तो उनको मुंबई में स्थित कपूर अस्पताल ले जाया गया। कपूर अस्पताल में डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। अस्पताल परिसर में पता चला कि सिद्धार्थ शुक्ला अस्पताल आने से पहले ही दम तोड़ चुके थे।

सिद्धार्थ शुक्ला जब बिग बॉस के सीज़न 13 में गए थे तब उनकी दोस्ती शहनाज़ गिल से हुई थी। शहनाज़ गिल और सिद्धार्थ की जोड़ी पूरे भारत में इतनी ज्यादा फेमस है की आज भी उनके वीडियोज़ इंटरनेट पर वायरल होते हैं। जैसे ही शहनाज़ ने यह खबर सुनी तो वह अंदर से पूरी तरह टूट गईं। उनके पिताजी का कहना है की वह अपने आपको कमरे में बंद करके रो रही हैं। वह पूरी तरह से सदमें में जा चुकी हैं और उनको होश नहीं है। वह इस बात को मानने से मना कर रही हैं की सिद्धार्थ अब इस दुनिया में नहीं रहे। शहनाज़ गिल अपनी शूटिंग को रोक चुकी हैं और दोबारा कब काम पर लौटेंगी इसका किसी को अंदाजा नहीं है।

You may have missed

You cannot copy content of this page