शहनाज़ गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला के संग रिश्ते पर कही बड़ी बात – खोलके रख दी दिवंगत एक्टर की सच्चाई

Shehnaz gill and sidharth Shukla

डेस्क : टेलीविजन जगत के जाने-माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला आज हमारे बीच नहीं है लेकिन बीते 2 महीने से उनकी यादें इंटरनेट के माध्यम से उनके चाहने वालों तक पहुंचती रही हैं। आज उनकी फोटो और वीडियो पर ढेरों कमेंट आते हैं। लोग लगातार उनको याद कर रहे हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला को चाहने वाले इस बात को मानने को तैयार ही नहीं है कि सिद्धार्थ शुक्ला उनके बीच नहीं रहे, लेकिन जब तक सिद्धार्थ शुक्ला थे तो वह अपनी एक खास जगह बनाने में फैंस के दिलों में कामयाब हो गए थे। जब उन्होंने बिग बॉस 13 जीता था तो उनकी लोकप्रियता में भारी इजाफा देखा गया था। देश-विदेश से लोग उनको प्यार भरे मैसेज करते थे, यहां तक कि खुद सलमान खान भी उनके दीवाने थे।

शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला के बेहद ही करीबी दोस्त थी। ऐसे में बताया जा रहा था कि इस साल के दिसंबर में दोनों शादी के पवित्र बंधन में बनने वाले थे लेकिन ऊपर वाले को कुछ और ही मंजूर था लोगों को आज भी शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की लव केमिस्ट्री पसंद आती है। इंटरनेट पर अब शहनाज गिल के ब्रेकअप की बातें सामने आ रही हैं।

एक समय पर दोनों के ब्रेकअप की बातें मीडिया जगत पर छा गई थी। तब जूम चैनल ने शहनाज़ गिल का इंटरव्यू लिया था और उनसे पूछा था कि आखिर इस बात में कितनी सच्चाई है ? तब शहनाज़ गिल ने कहा था कि मुझे तो पता ही नहीं ऐसा कुछ हुआ है। इससे साफ पता चलता है कि शहनाज गिल इस तरह की खबरों पर ध्यान नहीं देती है क्योंकि उन्होंने इन बातों का जवाब देना जरूरी नहीं समझा।

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से शहनाज गिल के दो गाने रिलीज हुए हैं। इतना ही नहीं बल्कि उनकी हौसला रख नाम की फिल्म भी आई थी जो काफी हिट रही। शहनाज गिल की अब तक की सबसे ज्यादा टीआरपी पाने वाली फिल्म हौसला रख, अपने पुराने सारे रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। हाल ही में तू यही है गाना यूट्यूब के माध्यम से रिलीज किया गया था, जिसको लोगों ने खूब पसंद किया था।

You may have missed

You cannot copy content of this page