शहनाज़ गिल ने अपनी माँ को लेकर खोला राज़, बताया अपने प्यार को लेकर क्या सोचती हैं – ऐसे की काम पर वापसी- देखें Video

shehnaz gill video

डेस्क : शहनाज गिल अब काम पर वापस आ गई हैं, बता दें कि हौसला रख से वह दोबारा शुरुआत कर चुकी हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद से अब उनको एक नया जीवन मिला है, बता दें कि जब सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया को छोड़ कर गए थे तो सबसे ज्यादा परेशान शहनाज गिल हो गई थी। ऐसे में शहनाज गिल को उनके परिवार का साथ मिला था जिसके बाद वह काम की दोबारा से शुरुआत कर पाइ।

जब शहनाज गिल से पूछा गया कि आपने वापसी के लिए किस तरीके से अपना मन बनाया तो उन्होंने कहा कि वह अपना 40% मन काम में डालती हैं। इसके बाद वे कहती हैं कि आप जिससे भी प्यार करते हो उससे अटैचमेंट हो ही जाती है। मैं माँ का प्यार समझती हूं। माँ के प्यार में अटैचमेंट होती है। मैं माँ के प्यार को इस वजह से समझ पाती हूं क्योंकि मेरी भी माँ है और वह मुझे बहुत प्यार करती है। यह सिर्फ मैं ही समझ सकती हूं, कि मेरी मां मुझे कितना प्यार करती है।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें की सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में शहनाज काफी भावुक हो गईं थी। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन का शोक लोगों के दिल में आज भी मौजूद है। टीवी जगत के सभी लोगों ने मिलकर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर शोक व्यक्त किया था। ऐसे में पूरे महीने सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला की बातें होती रही थी।

कई युवा वर्ग सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी को काफी पसंद करते थे, लेकिन जब से सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया को छोड़ कर गए तब से यह जोड़ी भी टूट गई। अब लोग शहनाज गिल का हौसला बढ़ाते नजर आ रहे हैं। जब से सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 13 सीजन जीता था तब से उनके करियर को एक रॉकेट की रफ्तार मिली थी। इसके बाद वह सफलता की सीढ़ियां चढ़ते जा रहे थे, लेकिन अचानक ही उनकी मौत ने सबको स्तब्ध करके रख दिया था।

You cannot copy content of this page