सिद्धार्थ शुक्ला के जाने से अभी भी सदमे में शहनाज गिल- खाना-सोना दिया है छोड़- किसी से बात नहीं कर रहीं एक्ट्रेस- हालत जान दिल टूट जाएगा

Sidnaaz

डेस्क : टीवी जगत के मशहूर कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया है बता दे कि सिद्धार्थ शुक्ला बहुत ही कम उम्र में इस दुनिया को छोड़कर चले गए। मात्र 40 साल की आयु में हार्ट अटैक जैसी घटना अब आम बात हो गई है। युवाओं में बढ़ते स्ट्रेस और काम के बोझ के चलते उनकी जिंदगी ऐसे मोड़ पर आ गई है की आरामदायक पल बहुत मुश्किल से नसीब होता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला भी इस तरह के भोज के तले डाब गए थे जिसके बाद सिग्गरेट पीना और जिम में ज्यादा वक्त बिताना उनको भारी पड़ा।

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद से अब शहनाज गिल पर लोगों की नजर बनी हुई है। शहनाज गिल की तबीयत खराब हो चुकी है और वह कोई भी काम समय पर नहीं कर रही है। खाने पीने का उनको कोई होश नहीं है, जिसके चलते उनके घरवाले काफी परेशान है। शहनाज गिल की हालत दिन पर दिन बुरी होती जा रही है। बता दे की सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में शहनाज गिल रोती बिलखती नजर आई थी। जब सिद्धार्थ शुक्ला की बॉडी आई तो वे उनके पांव पर अपना सिर रखकर रोने लगी और बार बार बोल रही थी “मेरा बच्चा-मेरा बच्चा” जब से सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर शहनाज़ ने सूनी है तब से वह शहनाज सदमे में बताई जा रही है। हालांकि, जो चला गया है उसकी भरपाई नहीं हो सकती लेकिन परिवार का दुख भी कम होने का नाम नहीं ले रहा है।

शहनाज गिल के परिवार ने कहा है कि हम शहनाज़ को किसी भी हालत में अकेला नहीं छोड़ा सकते है। इस वक्त सिद्धार्थ शुक्ला की मां ने मजबूती के साथ काम लिया है। वहीं दूसरी तरफ शहनाज के भाई शहबाज उनके साथ खड़े हैं, बता दें कि दोनों के परिवार वाले पूरी तरीके से कोशिश कर रहे हैं कि किसी को कोई परेशानी ना हो। सभी शहनाज गिल का सपोर्ट कर दिख रहे हैं। इस मुश्किल घड़ी में कोई किसी का साथ नहीं छोड़ रहा है, हर तरफ से परिवार को यह दुआएं मिल रही है कि ऊपर वाले उनके परिवार को हिम्मत दे और खुश रखे।

You may have missed

You cannot copy content of this page