4 February 2023

Arjun Kapoor को Malaika Arora के साथ देखकर लोग चिल्लाने लगे “कुत्ता”

arjun kapoor

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा को अक्सर 12 साल की उम्र के अंतर के लिए ट्रोल किया जाता है। अर्जुन ने फिर से ट्रोलिंग पर प्रतिक्रिया दी और इसे ‘मूर्खतापूर्ण’ बताया। अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के बीच एक स्थिर रिश्ता है। शुरू में अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साधे हुए ये कपल अब खुलकर सामने आ गया है। अर्जुन और मलाइका को अक्सर 12 साल की उम्र के अंतर के लिए ट्रोल किया जाता रहा है। लेकिन हर बार इस जोड़े ने अज्ञानता को या तो अपने हथियार के रूप में इस्तेमाल किया है या साक्षात्कारों में इसके बारे में बात की है। हाल ही में अर्जुन ने फिर से मलाइका को उनकी उम्र के फासले की वजह से ट्रोल करने की बात कही।

अर्जुन कपूर ने मलाइका के साथ उम्र का फासला पार किया: अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की गिनती टिनसेल टाउन के ‘IT’ कपल्स में होती है। अर्जुन 36 साल के हैं और मलाइका 48 साल की। दोनों को अक्सर 12 साल की उम्र के अंतर के लिए ट्रोल किया जाता है। अर्जुन ने हाल ही में फिर से अपनी उम्र के अंतर के कारण ट्रोलिंग पर बात की। मसाला डॉट कॉम से बात करते हुए, अभिनेता ने साझा किया, “सबसे पहले, मुझे लगता है कि मीडिया वह है जो लोगों की टिप्पणियों को देखता है। हम इसका 90% भी नहीं देखते हैं, इसलिए ट्रोलिंग को इतना महत्व नहीं दिया जा सकता है कि क्यों।” तो बस इतना ही है।” नकली। जब हम मिलेंगे तो वही लोग मेरे साथ एक सेल्फी लेने के लिए मर रहे होंगे, इसलिए आप उस कहानी पर विश्वास नहीं कर सकते।”

उन्होंने कहा, “मैं अपने निजी जीवन में जो करता हूं वह मेरा विशेषाधिकार है।” जब तक मेरे काम को पहचाना जा रहा है, बाकी सब सिर्फ शोर है। इसके अलावा, आप इस बात से परेशान नहीं हो सकते कि कौन किस उम्र का है, इसलिए हमें बस जीना चाहिए, जीने दो और आगे बढ़ना चाहिए। मुझे लगता है कि उम्र को देखना और रिश्तों को संदर्भित करना एक मूर्खतापूर्ण विचार प्रक्रिया है।

मलाइका के लिए अर्जुन का न्यू ईयर 2022 पोस्ट: जब से उन्होंने डेटिंग शुरू की है, अर्जुन और मलाइका अपनी जोड़ी तस्वीरों के साथ सभी को नए साल की शुभकामनाएं दे रहे हैं। जैसा कि अर्जुन ने कोविड -19 से लड़ाई की, दोनों ने प्रशंसकों को एक संयुक्त बधाई भेजना सुनिश्चित किया। एक पाउट-वाई क्लिक साझा करते हुए, अर्जुन ने लिखा, “जैसे ही 2021 पर धूल जमती है। हम आप सभी को 2022 की शुभकामनाएं देना चाहते हैं!”