देखें कैसे चोरी छुपे बगीचे में घुसकर सुनील शेट्टी ने तोड़ा सेब, कैमरे की नजर में आते ही दी सफाई -बोले पूछ कर लिया हूं : देखें Video

Sunil Shetty

डेस्क : बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सुनील शेट्टी एक समय पर एक्शन हीरो के रूप में जाने जाते थे। उन्होंने अपनी अलग पहचान की वजह से बॉलीवुड दुनिया में एक्टिंग का लोहा मनवाया है। इस वक्त सुनील शेट्टी जो भी पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं, वह मिनिटो में वायरल हो जाती है। हाल ही में वह अपनी पत्नी और बेटी संग तस्वीरें साझा करते हुए पाए गए थे। इंटरनेट पर यूजर्स अथिया शेट्टी और सुनील शेट्टी के बारे में जानने की इच्छा रखते हैं।

सुनील शेट्टी का लुक इस वक्त पूरी तरीके से बदल गया है, बता दें कि वह 50 की उम्र में भी 25 साल के नौजवान को टक्कर देते हैं। इस वक्त उनके लंबे बाल है और वह काला चश्मा पहनना पसंद करते हैं। सुनील शेट्टी अपना यह नया लुक लिए हुए बगीचे में खड़े हैं। इस बगीचे में वह एक सेब के पेड़ के पास है। इस वीडियो में उन्होंने सेब को पेड़ से तोड़ लिया है। जब उनकी नजर कैमरे पर पड़ी तो उन्होंने बोला कि मैंने यह से पूछ कर लिया है। उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है “सेब खाने की वजह से एक उसका मालिक दूर रहता है” सुनील शेट्टी के डायलॉग और उनके एक्शन लोग आज भी याद करते हैं, बता दें कि उनका बीटा जल्द ही फिल्मों में कदम रखने वाले हैं। उनकी बेटी आतिया शेट्टी पहले से ही फिल्में कर रही हैं। सुनील शेट्टी ने अपनी जिंदगी की पहली फिल्म बलवान नाम से की थी।

इसके बाद उन्होंने मोहरा, गोपी किशन, सुरक्षा, रघुवीर, दिलवाले, एक था राजा, विश्वासघात और बॉर्डर नामक फिल्मों में ग़जब की भूमिका निभाकर जनता का मनोरंजन किया था।

You may have missed

You cannot copy content of this page