‘शार्क्स के साथ मुझे फिश टैंक में घंटों बैठाया’: पूनम पांडे ने पति सैम अहमद को लेकर किए हैरान करने वाले दावे – रोजाना करते हैं प्रताड़ित

Poonam Pnadey

डेस्क : हाल ही में यह खबर निकल कर आ रही है कि पूनम पांडे के पति ने उनपर घरेलू हिंसा के चलते मारपीट की है। ऐसे में वह अब अस्पताल में भर्ती हैं और उनके पति सलाखों के पीछे हैं। दोनों के बीच अब किसी भी प्रकार की समझदारी देखने को नहीं मिल रही है।

Poonam Pandey's husband Sam Bombay arrested for physically assaulting her,  actress hospitalised - Movies News

लंबे समय से ऐसा होता आया है की पूनम पांडे और उनके पति घर पर लड़ रहे हैं। पूनम पांडे के पति पेशे से एक डायरेक्टर है। यह बात पूनम पांडे खुद बताती है कि कोई भी शूट करने के पहले सैम अहमद जिस प्रकार से तैयारी करते हैं उसको देखकर ऐसा लगता है जैसे शूट हिट हो जाएगा। एक बार गाने की शूटिंग के लिए उन्होंने पूनम पांडे को शार्क से भरे टेंट में कई घंटो तक बैठा के रखा था। उसके बाद जॉब पूनम पांडे से शूटिंग करवाई गई तो वह शूट हिट हो गया।

Mumbai police arrest Poonam Pandey's husband Sam Bombay after she accuses  him of assault

पूनम पांडे ने अपने पति को परफेक्शनिस्ट कहा है। उनका कहना है की उनके पति बेहद ही अच्छे इंसान है। गाने में काफी उत्तेजना से भरे हुए सीन थे और गाना विदेश में शूट होता है जिसमें सैम के कई दोस्त शामिल हैं। जब पूनम पांडे की शादी हुई थी तो मात्र 11 दिन बाद ही दोनों के बीच में खटास आ गई थी फिर मामला ठीक हो गया था लेकिन अब फिर से एक बार विवाद बढ़ गया है। उनके पति सैम ने 2020 में जमकर मारपीट की थी।

Poonam Pandey's husband Sam Bombay arrested after actor accuses him of  assault

कानाकोना पुलिस थाने के इंस्‍पेक्‍टर तुकाराम चव्‍हाण के अनुसार, पूनम ने अपनी श‍िकायत में कहा था कि सितंबर 21, 2020 की रात उनके पति सैम अहमद ने उन्‍हें मोलेस्‍ट किया और मारपीट की। इसके बाद उनके पति ने धमकी देकर कहा था की तुम इस बात का अंजाम भुगतने को तैयार हो जाओ। पूनम पांडे ने अपने पति को लेकर कहा था की यदि यह मेरे पति नहीं होते तो एक बेहतरीन डायरेक्टर होते। यह मुझे 15 गुना सुन्दर बना के सबके आगे लाते हैं। लेकिन आज आपको बता दें की दोनों की बीच इस कदर मारपीट हुई है की पूनम अस्पताल में है और उनके पति जेल में।

You cannot copy content of this page