संजू बाबा की बेटी त्रिशाला दत्त ने इंटरनेट पर मचाया धमाल-स्टेप मदर मान्यता दत्त ने बताई पराई बेटी की सच्चाई

trishala dutt photos

डेस्क : बॉलीवुड के अभिनेता संजय दत्त आज इंडस्ट्री के बहुत ही सफल और मशहूर अभिनेताओं में आते हैं और संजय दत्त अक्सर खबरों में बने रहते हैं। संजय दत्त के परिवार के कई सदस्य भी आज लोगों के बीच काफी पॉपुलर हैं और फैंस के बीच अक्सर चर्चाओं में बने रहते हैं। इसी सदस्यों में से संजय दत्त की एक बेटी है, त्रिशाला जिसके बारे में मीडियम में हमेशा चर्चे रहते हैं और वह हमेशा इंटरनेट पर भी बहुत सुर्खियां बटोरती हैं।

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने हाल ही में कुछ तस्वीरों को पोस्ट किया जिसके बाद वह फोटोस काफी तेजी से वायरल होती नजर आ रही हैं। क्योंकि उनकी कुछ लेटेस्ट तस्वीरों में उनके लुक्स में गजब का बदलाव देखा गया है। जिसको देखने के बाद उनके फैंस और कई लोग हैरत में पड़ गए हैं ।त्रिशाला दत्त की उम्र 33 साल की है और सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं। बीते दिनों उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमें उनका ग्लैमरस अवतार नजर आ रहा है। त्रिशाला दत्त पहले की तुलना में अब कुछ ज्यादा ही हॉट हो गई हैं। लोग उनको पहचान भी नहीं पा रहे हैं। उनके ट्रांसफॉरमेशन को लेकर लोग उनके पोस्ट पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें शेयर की गई है उसमें उन्होंने हरे रंग की एक ड्रेस पहनी हुई है और उसमें शानदार पोज दे रही हैं और अपने स्टनिंग लुक से वह मीडिया में छा गई हैं ।त्रिशाला अपने लुक्स को कंप्लीट करने के लिए लाइट ग्रीन कलर की मैचिंग हैंडबैग और हील्स भी पहने हुए हैं। इसी दौरान उन्होंने बालों को ऊंची पोनीटेल बना रखा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन भी लिखा है “प्ले फुल साइट ऑफ मी “त्रिशाला की इन तस्वीरों पर फैंस को बहुत प्यार आ रहा है और इसके साथ ही वह फेमस सेलिब्रिटी भी बन गई हैं।

संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने भी अपना रिएक्शन दिया और उन पर कमेंट करते हुए कहा कि आप बहुत सुंदर लग रही हैं ।त्रिशाला संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी है, जिनका जन्म 1988में हुआ था। इसके बाद मां रिचा शर्मा ने 1996 मे हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह गई थी। ये अपने करियर में काफी सक्सेसफुल है और अपने माता-पिता से एक बिल्कुल अलग फील्ड में जाकर कैरियर बना चुकी है। संजय दत्त की बेटी अब एक मनोचिकित्सक बन चुकी है।

ये भी पढ़ें   करण जोहर: मेरे सामने ही मेरी फिल्म का बॉयकॉट- शोर सुनके हालत हो गई पतली