May 18, 2022

Sanjay Dutt की विदेशी बेटी रहती है उनसे सात समंदर दूर – खूबसूरत में देती है कई बॉलिवुड एक्ट्रेस को खड़ी टक्कर

sanjay dutt daughter living outside

डेस्क : संजय दत्त आजकल अपनी फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 को लेकर चर्चा में है। फिल्म ने पहले दिन ही 150 करोड़ से ओपनिंग की थी। वहीं अब फिल्म लंबी कमाई की ओर निशाना साध रही है। संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त सपोर्ट करती हुई दिखाई दे रही है। उन्होंने फिल्म को लेकर एक पोस्ट शेयर किया था। वहीं उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी ग्लैमरस फोटो शेयर किए हैं।

कुर्ती के मामले में त्रिशाला बॉलीवुड अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ देती है। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने स्टाइलिस्ट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनकी खूबसूरती के फैंस दीवाने हैं और उनकी फोटो पर जमकर प्यार लुटाते हैं। पिता के साथ भी त्रिशला दत्त ने कई सारे फोटोज़ शेयर किए हैं। बता दें कि संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने फिल्मों में काम ना करके उन्होंने साइकोथैरेपिस्ट यानी कि मनोज चिकित्सा के क्षेत्र में अपना करियर बनाया है। त्रिशाला संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी है।

त्रिशाला जब 8 साल की थी, तब उनकी मां का देहांत हो गया और इसके बाद त्रिशाला अपनी मौसी के पास न्यूयॉर्क चली गई। उनका पूरा बचपन यही गुजरा और अपनी पूरी शिक्षा भी यहीं से उन्होंने हासिल की। त्रिशला दत्त दिखने में काफी खूबसूरत है। वह कई बार कह चुकी है कि बॉलीवुड में वह कभी काम नहीं करेंगी। त्रिशाला ड्रीम ट्रेसस फैशन ब्रांड की फाउंडर भी है। आज भी वह न्यूयॉर्क में रहती है और इंडिया कम ही आती हैं।

You may have missed